Home SPORTS महेंद्र सिंह धोनी ने किया CSK को छोड़ने का ऐलान, अगले साल ये खिलाड़ी बनेगा कप्तान!

महेंद्र सिंह धोनी ने किया CSK को छोड़ने का ऐलान, अगले साल ये खिलाड़ी बनेगा कप्तान!

0
महेंद्र सिंह धोनी ने किया CSK को छोड़ने का ऐलान, अगले साल ये खिलाड़ी बनेगा कप्तान!

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार चैंम्पियन बनाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अगले साल चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा नहीं होंगे. आईपीएल के मेगा ऑक्शन से पहले टीम के मलिक एन श्रीनिवासन ने धोनी को लेकर यह अपडेट दिया. उन्होने कहा है कि धोनी अगले साल सीएसके छोड़ सकते हैं.

IPL 2022 के मेगा ऑकशन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. दरअसल श्रीनिवासन का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी नहीं चाहते है कि CSK टीम उन्हें एक बार फिर से रिटेन करें. धोनी का मानना है कि CSK को उनपर बहुत ज्यादा पैसा बर्बाद नहीं करना चाहिए. ऐसे में धोनी और सीएसके का सालों का सफर खत्म होने जा रहा है.

महेंद्र सिंह धोनी के टीम छोड़ने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स को 15 साल बाद नया कप्तान मिलेगा. नए कप्तान की रेस में साउथ अफ्रीका के फाफ डुप्लेसिस सबसे आगे हैं. उन्होने इस सीजन में 633 रन बनाए थे. फाइनल मैच में डुप्लेसिस ने शानदार पारी खेली थी.

डु प्लेसिस लंबे समय से सीएसके के साथ जुड़े हुए हैं और पिछले दो खिताब जिताने में उन्होंने एक बड़ा अहम रोल निभाया है. वहीं डु प्लेसिस ने लंबे समय कर दक्षिण अफ्रीका की कप्तानी भी की है. ऐसे में सीएसके की मैनेजमेंट अपने इस दिग्गज खिलाड़ी को कप्तान नियुक्त करना चाहेगी.

धोनी की कप्तानी में सीएसके को काफी कामयाबी हासिल हुई है. सीएसके ने माही की ही कप्तानी में कुल 4 खिताब जीते. वहीं इस टीम ने धोनी की ही कप्तानी में कुल 9 आईपीएल फाइनल खेले हैं. सिर्फ 2020 को हटा दें तो धोनी की इस टीम ने आईपीएल के हर सीजन में प्लेऑफ के लिए तो क्वालीफाई किया ही है. सीएसके ने 2010, 2011, 2018 और 2021 में आईपीएल ट्रॉफी जीती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here