Home SPORTS दूध से भी ज्यादा सफेद हैं दीपक चाहर की बहन मालती, एक झलक कर देगी क्लीन बोल्ड, खूबसूरती ऐसी अप्सरा भी शरमाये

दूध से भी ज्यादा सफेद हैं दीपक चाहर की बहन मालती, एक झलक कर देगी क्लीन बोल्ड, खूबसूरती ऐसी अप्सरा भी शरमाये

0
दूध से भी ज्यादा सफेद हैं दीपक चाहर की बहन मालती, एक झलक कर देगी क्लीन बोल्ड, खूबसूरती ऐसी अप्सरा भी शरमाये

दीपक चाहर ने आईपीएल में दमदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बनाई. आईपीएल 2023 में भी दीपक चाहर ने अपनी दमदार गेंदबाजी से चेन्नई को टीम को चैम्पियन बनाने में अहम योगदान दिया. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का जन्म 7 अगस्त 1992 को उत्तर प्रदेश के आगरा में हुआ था. दीपक चाहरके पिता का नाम लोकेन्द्र सिंह चाहर है और इनकी माता का नाम फ्लोरेंस है. दीपक चाहर के भाई राहुल चाहर क्रिकेटर हैं जबकि बहन मालती एक मॉडल व एक्ट्रेस हैं.

दीपक चाहर की बहन मालती का जन्म 15 नवंबर 1990 को आगरा, उत्तर प्रदेश में हुआ था. मालती चाहर अपने छोटे भाई दीपक चाहर और चचेरे भाई राहुल चाहर के साथ पली-बढ़ी. Malti Chahar ने अपने बचपन की शिक्षा आगरा के केंद्रीय विद्यालय में ली. Malti Chahar बचपन से ही खेलों में बहुत आगे थीं.

दीपक चाहर की तरह सोशल मीडिया पर मालती की भी खासी फैन फॉलोइंग हैं. मालती इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, लखनऊ से सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में स्नातक हैं, लेकिन उन्होंने इंजीनियरिंग को छोड़ ग्लैमर वर्ल्ड का रास्ता अपनाया है.

मालती चाहर के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. Malti Chahar अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपने भाई दीपक और परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. परिवार और दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर करने के साथ ही मालती अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं.

मालती चाहर फेमिना मिस इंडिया दिल्ली 2014 की दूसरी उपविजेता रह चुकी हैं. साथ ही वह फेमिना मिस फोटोजेनिक और मिस सुडोकू की विजेता भी बन चुकी हैं. उन्होंने 2009 में मिस इंडिया अर्थ का खिताब भी जीता था.

Image

Malti Chahar अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में एक खिलाड़ी भी रह चुकी हैं. उन्होंने राष्ट्रीय स्तर के हाई-जंप और शॉट-पुट खेलों में भी भाग लिया है. मालती ने एक्ट्रेस और मॉडल के तौर पर जानी जाती हैं. उन्होंने फिल्मों, वेब सीरीज और विज्ञापनों में काफी काम किया है.

ImageMalti Chahar ने लेट्समेरी डॉट कम सहित कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में अभिनय किया है. उनके प्रसिद्ध विज्ञापन ऑसम बॉडी मिस्ट, विसाका व्बोर्ड, द डाबर रेड टूथपेस्ट आदि हैं.

Malti Chahar की डेब्यू फिल्म 2017 में आई ‘मैनीक्योर’ है. उन्होंने फिल्म ‘जीनियस’ और ‘हुश’ में भी काम किया है. फिल्म जीनियस में मालती ने नवाजुद्दीन सिद्दकी और मिथुन चक्रवर्ती जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है. मालती ही हाल ही में एक और फिल्म आई है, जिसका नाम इश्क पश्मीना है.

Malti Chahar Height, Weight, Age, Boyfriend, Husband, Biography & More »  StarsUnfoldedMalti Chahar तमिल फिल्म और टेलीविजन सीरीज में एंट्री करने के लिए बहुत उत्साहित हैं. तमिल फिल्म उद्योग में वह गौतम मेनन और एस. राजामौली के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं. साथ ही वह अपने पूरे जीवन में एक बार सुपरहिट अभिनेता सूर्या और प्रभास के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here