Home ENTERTAINMENT Bollywood एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, सुष्मिता ने क्यों कहा – नई जिंदगी मिली, हार्ट को हमेशा स्ट्रॉन्ग रखें

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, सुष्मिता ने क्यों कहा – नई जिंदगी मिली, हार्ट को हमेशा स्ट्रॉन्ग रखें

0
एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, सुष्मिता ने क्यों कहा – नई जिंदगी मिली, हार्ट को हमेशा स्ट्रॉन्ग रखें

Sushmita Sen : बॉलीवुड की अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि दो दिन पहले उन्हें एक हार्ट अटैक आया था, इस खबर को जानकर उनके सभी फैंस हैरान और परेशान हैं।

सुष्मिता ने कहा कि हार्ट अटैक के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी भी की गई, उन्होंने फैंस को बताया कि अब वो ठीक है, ये जानकारी शेयर करते हुए उन्होंने अपने पिता के साथ एक फोटो पोस्ट की है।

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा कि अपने दिल को मजबूत और खुशनुमा बनाए रखो और ये तुम्हारे साथ हमेशा तुम्हारे बुरे दौर में खड़ा रहेगा, जब तुम्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी।

ये महान लाइन मेरे पापा ने कही थी, मुझे दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था. मेरी एंजियोप्लास्टी हुई, दिल अब सही सलामत है,vऔर सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने कन्फर्म किया है कि मेरा दिल सही मायने में बहुत बड़ा है।

अभिनेत्री ने आगे लिखा कि बहुत सारे लोग हैं जिन्हें मैं धन्यवाद देना चाहूंगी. जिनकी वजह से मुझे टाइम पर ट्रीटमेंट मिल पाया, उन्होंने तुरंत एक्शन लिया तभी मैं ठीक हो पाई, वो मैं अगले पोस्ट में बताउंगी।

ये पोस्ट मैंने सिर्फ अपने चाहने वालों को अपडेट देने के लिए किया है और ये खुशखबरी शेयर करने के लिए कि अब मैं ठीक हूं, मैं अपनी जिंदगी खुलकर जीने के लिए तैयार हूं, तहे दिल से आपसे प्यार करती हूं।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, पिछले कुछ दिनों उन्होंने कोई पोस्ट नहीं किया तो फैंस भी परेशान हो गए, पांच दिन पहले एक इंस्टा पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि मौसम की वजह से उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here