Home SPORTS न्यूजीलैंड से मिले अपमान का बदला लेने का पाकिस्तान के पास सुनहरा मौका, 43 दिन बाद महासंग्राम

न्यूजीलैंड से मिले अपमान का बदला लेने का पाकिस्तान के पास सुनहरा मौका, 43 दिन बाद महासंग्राम

0
न्यूजीलैंड से मिले अपमान का बदला लेने का पाकिस्तान के पास सुनहरा मौका, 43 दिन बाद महासंग्राम

43 दिन बाद फिर आमने सामनें होगी पाकिस्तान न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम.

18 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर आई न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को सुरक्षा का हवाला देते हुए मैच से ठीक 5 मिनट पहले पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया. न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच 3 वनडे और 5 टी20 मैच खेले जाने थे.

न्यूजीलैंड द्वारा पीसीबी से बातचीत किए बिना अचानक दौरा रद्द करने हर एक पाकिस्तानी क्रिकेट लवर खुद को ठगा हुआ सा महसूस कर रहा है. फैंस में दुख और गम का माहौल है. वहीं टीम के खिलाड़ी और बॉर्ड भी इसे अपना अपमान मान रहे हैं.Match Preview - New Zealand vs Pakistan, New Zealand v Pakistan 2020/21,  3rd T20I | ESPNcricinfo.com

न्यूजीलैंड से इस अपमान का बदला चुकाने का पाकिस्तान क्रिकटे टीम के पाक एक सुनहरा मौका है. आज से ठीक 43 दिन बाद पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमें क्रिकेट के मैदान पर फिर से आमने सामने होगीं. मौका होगा टी20 विश्वकप का.

अगले महीन यूएई-ओमान में होने जा रहे टी20 विश्वकप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम एक दूसरे के मद्मुकाबिल होंगी. यहां पाकिस्तान की टीम अपने इस अपमान का बदला न्यूजीलैंड को शिकस्त देकर चुका सकता है.

टी20 विश्वकप में सुपर12 में पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मैच ग्रुप ए के अन्तर्गत 31 अक्टूबर को खेला जायेगा. जहां पाकिस्तान की टीम हर हाल में मैच जीतना चाहेगी. वैसे टी20 में कीवी टीम के खिलाफ पाक का पलड़ा भारी रहा है. दोनो टीमों के बीच अब तक 24 मैच हुए हैं जिसमें पाकिस्तान ने 14 जीते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here