Home SPORTS सारा तेंदुलकर के दीवाने हुए बेबी एबी (डेवाल्ड ब्रेविस), पहली नजर में प्यार की खबरें आई सामने, देखें तस्वीरें

सारा तेंदुलकर के दीवाने हुए बेबी एबी (डेवाल्ड ब्रेविस), पहली नजर में प्यार की खबरें आई सामने, देखें तस्वीरें

0
सारा तेंदुलकर के दीवाने हुए बेबी एबी (डेवाल्ड ब्रेविस), पहली नजर में प्यार की खबरें आई सामने, देखें तस्वीरें

आईपीएल (IPL) 2022 में मुंबई की टीम पहली जीत के लिए संघर्ष कर रही है. मुंबई की टीम अब तक 6 मैच में शिकस्त झेल चुकी है. टीम को पिछले मैच में सपोर्ट करने के लिए सारा तेंदुलकर मां अंजलि के साथ स्‍टेडियम पहुंची थी. मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर की पत्‍नी अंजलि और बेटी सारा की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरें और वीडियो में सारा मुंबई की जर्सी पहने हुए नजर आ रही हैं. इस मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस के एक पोस्‍ट पर सारा का कमेंट भी काफी वायरल हुआ था. दरअसल मैच से पहले मुंबई ने अर्जुन तेंदुलकर की एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी और लिखा था कि हमारे दिमाग में हैं. हालाँकि सारा की मैदान में मौजूदगी के बाद उनका नाम बेबी एबी से जोड़ा जा रहा है.

हालाँकि, एक बात जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है, वह है क्रिकेटर डेवाल्ड ब्रेविस के बारे में यह दिलचस्प विचार। RVCJ मीडिया के एक नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर डेवाल्ड ब्रेविस जाहिर तौर पर पहली नजर में सारा तेंदुलकर से प्यार करते हैं.

हालाँकि हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं कि यह सच है या नहीं, हम निश्चित रूप से उसी के बारे में एक विचार प्राप्त करने के लिए आप सभी के साथ पोस्ट साझा कर सकते हैं. आपको बता दें सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे ग्लैमरस और लोकप्रिय नामों में से एक है.

रिलेशनशिप में हैं बेबी ऐबी

डेवाल्ड ब्रेविस की गर्लफ्रेंड का नाम लिंडी मारी हैं. लिंडी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. ये दोनों लव बर्ड्स सोशल मीडिया पर साथ में फोटो करते रहते हैं. बेबी एबी के नाम मशहूर ब्रेविस और लिंडी पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं. .दोनों ही अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें बेबी एबी को मेंटर खुद डिविलियर्स ने ही किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here