Home SPORTS सलमान बट के तूफ़ान में उड़ा भारत, पाकिस्तान ने इंडिया को चटाई धूल, यासीर हमीद ने मचाया गदर

सलमान बट के तूफ़ान में उड़ा भारत, पाकिस्तान ने इंडिया को चटाई धूल, यासीर हमीद ने मचाया गदर

0
सलमान बट के तूफ़ान में उड़ा भारत, पाकिस्तान ने इंडिया को चटाई धूल, यासीर हमीद ने मचाया गदर

फ्रेंडशिप कप के छठे मैच में पाकिस्तान लीजेंड्स का मुकाबला इंडिया लीजेंड्स से हुआ. मैच में इंडिया लीजेंड्स की टीम को पाकिस्तान की टीमने 8 विकेट से शिकस्त दी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया लीजेंड्स की तरफ से मोहम्मद असदुद्दीन ने 4 चौके और 3 छक्के जड़ते हुए सबसे अधिक 45 रन बनाये.

इसके अलावा संजीव शर्मा ने 37 रन और अजय शर्मा ने 11 रन बनाये. पाक की तरफ से इरफ़ान, नवेद और रउफ ने 1-1 विकेट हासिल किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान लीजेंड्स की शुरुआत खराब रही और इमरान नजीर बिना रन बनाये पवेलियन लौट गये.

इसके बाद सलमान बट ने 30 गेंदों पर 10 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 65 रन की नाबाद पारी खेली. यासीर हमीद ने भी ताबड़तोड़ 29 रन की पारी खेली. भारत के 107 रन के जवाब में पाकिस्तान लीजेंड्स की टीम ने 9.1 ओवर में 2 विकेट पर 111 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.

वहीं एक अन्य मुकाबले में वर्ल्ड लीजेंड्स 11 ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. फिल मस्टर्ड के अर्धशतक की बदौलत वर्ल्ड लीजेंड्स ने 10 ओवर में 3 विकेट पर 139 रन बनाए. वर्ल्ड लीजेंड्स के फिल ने 17 गेंदों में 53 रन बनाए, जिसमें 7 छक्के शामिल थे.

वहीं केपुगेदरा ने 34 रन और चिंगुबरा ने 25 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी बॉलीवुड किंग्स की शुरुआत बेहद खराब रही. बख्तियार ईरानी (22) को छोड़कर कोई और बल्लेबाज 20 रन का आंकड़ा पार नहीं कर सका.

बॉलीवुड किंग्स की टीम निर्धारित 10 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 80 रन ही बना सकी और मुकाबला 59 रन से हार गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here