Home SPORTS आवेश खान को मिला इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू का मौका, तीसरे टी20 के लिए प्लेइंग XI में शामिल

आवेश खान को मिला इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू का मौका, तीसरे टी20 के लिए प्लेइंग XI में शामिल

0
आवेश खान को मिला इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू का मौका, तीसरे टी20 के लिए प्लेइंग XI में शामिल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और अंतिम टी20 मैच कुछ देर बाद शुरू होने वाला है. रोहित शर्मा की अगुआई में टीम पहले ही टी20 सीरीज पर कब्जा कर चुकी है. टीम सीरीज में 2-0 से आगे है और अब नजर क्लीन स्वीप पर है. इससे पहले टीम ने वनडे सीरीज भी 3-0 से जीती थी. मैच में तेज गेंदबाज आवेश खान को मौका मिला है. वे इंटरनेशनल डेब्यू करेंगे. आईपीएल के पिछले सीजन में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था.

नया कप्तान बनने के बाद रोहित ने अब तक एक भी मुकाबला नहीं गंवाया है. अंतिम टी20 मैच में विराट कोहली और ऋषभ पंत नहीं खेलेंगे. दोनों को ब्रेक दिया गया है. दूसरे टी20 मुकाबले में दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया और अर्धशतक जड़ा था. दूसरी ओर वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड भारतीय दौरे पर पहली जीत दर्ज करना चाहेंगे. दूसरे टी20 में निकोलस पूरन और रोवमैन पॉवेल ने शानदार प्रदर्शन किया था और अर्धशतक जड़ा था. लेकिन टीम मैच 8 रन से हार गई थी. पूरन दोनों मैच में अर्धशतक लगा चुके हैं. भारत के पास वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरी बार टी20 सीरीज में 3-0 से सफाया करने का मौका है.

दोनों के बीच अब तक 19 टी20 के मुकाबले हुए हैं. टीम इंडिया ने 12 जबकि वेस्टइंडीज को 6 मैच में जीत मिली है. एक मुकाबला रद्द हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here