Home SPORTS युवराज सिंह ने खेली धुआंधार पारी, गेंद से 5 विकेट लेकर मचाई सनसनी, मो कैफ के भाई सैफ शतक से चूके

युवराज सिंह ने खेली धुआंधार पारी, गेंद से 5 विकेट लेकर मचाई सनसनी, मो कैफ के भाई सैफ शतक से चूके

0
युवराज सिंह ने खेली धुआंधार पारी, गेंद से 5 विकेट लेकर मचाई सनसनी, मो कैफ के भाई सैफ शतक से चूके

भारत में फिलहाल रणजी ट्रॉफी में खेली जा रही है. रणजी ट्रॉफी 2022 के तीसरे दिन के खेल में कुछ बल्लेबाजों की बेहतरीन बल्लेबाजी देखने को मिली. शाहरुख़ खान ने 194 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. वहीँ अब्दुल समद ने रणजी ट्रॉफी का दूसरा तूफानी शतक जड़ा. आइये एक नजर डालते हैं प्रमुख मैचों पर-

गुजरात बनाम मध्य प्रदेश

मैच में मध्य प्रदेश ने दूसरी पारी में 4 विकेट पर 202 रन बनाए. शुभम श्यामसुंदर शर्मा ने नाबाद 70 रन की पारी खेली. फिलहाल मैच में एमपी की लीड 145 रनों की हो गयी है.

केरल बनाम मेघालय

मेघालय की टीम को दूसरी पारी में 191 रनों पर आउट हो गयी. इस तरह से केरल ने एक पारी और 166 रनों से मैच अपने नाम किया. दूसरी पारी में श्रीसंत को कोई विकेट हासिल नहीं हुआ.

जम्मू एंड कश्मीर बनाम पांडिचेरी

जम्मू एंड कश्मीर ने पहली पारी में 426 रन के साथ बड़ी बढ़त बना ली है. मैच में अब्दुल समद ने 78 गेंद में 103 रन बनाए. पांडिचेरी ने दूसरी पारी में 9 विकेट पर 113 रन बनाकर 30 रन की बढ़त ली है. जम्मू कश्मीर की टीम की तरफ से परवेज रसूल ने 5 विकेट हासिल किये.

कर्नाटक बनाम रेलवे

Image

कर्नाटक के 481 रन के जवाब में रेलवे ने पहली पारी में 426 रन बनाए. रेलवे की तरफ से मोहम्मद सैफ ने 84 रन जबकि युवराज सिंह ने 48 रन बनाये.

रेलवे ने दूसरी पारी में 1 विकेट पर 63 रन बनाए लिए थे. इससे पहले केरल की टीम 481 रन बनाकर आउट हुई. रेलवे की तरफ से युवराज सिंह ने 93 रन देकर 5 विकेट हासिल किये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here