Home SPORTS चेहरा-मोहरा चाल-ढाल बिल्कुल असली जैसा, मिलिए इन 10 क्रिकेटर्स के नकली वर्जन से, दिखते हैं जुड़वाँ भाई

चेहरा-मोहरा चाल-ढाल बिल्कुल असली जैसा, मिलिए इन 10 क्रिकेटर्स के नकली वर्जन से, दिखते हैं जुड़वाँ भाई

0
चेहरा-मोहरा चाल-ढाल बिल्कुल असली जैसा, मिलिए इन 10 क्रिकेटर्स के नकली वर्जन से, दिखते हैं जुड़वाँ भाई

दुनिया में एक चेहरे वाले कई लोग हैं।कई बार आपने फिल्मों में बॉलीवुड एक्टर्स की झलक देखी होगी। इस लेख में आज हम आपको क्रिकेट जगत के कुछ सितारों की झलक दिखाने जा रहे हैं। जो बिल्कुल इन क्रिकेटर्स की तरह दिखाई देते हैं. आइये जानते इनके बारे में.

1- शाहीन अफरीदी और नील नितिन मुकेश

शाहीन अफरीदी पाकिस्तान के गेंदबाज हैं. विश्व कप में अपनी स्विंग गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए शाहीन ने 6 विकेट हासिल किए। शाहीन का चेहरा कुछ हद तक बॉलीवुड हीरो नील नितिन मुकेश की कॉपी लगता हैं.

2- विराट कोहली और शहजाद व दुआन

 भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का सामना पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद से होता है। शहजाद को पाकिस्तान का विराट कोहली कहा जाता है। यह दोनों एक दूसरे की बिल्कुल कॉपी लगते हैं.

3- ईशांत शर्मा और ब्रायन रुइज

 भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा मध्य अमेरिका के देश कोस्टा रिका के एक फुटबॉलर ब्रायन रुइज की तरह दिखते हैं। उनके नैन-नक्स और हेयर स्टाइल बिल्कुल एक जैसे हैं।

4- लसिथ मलिंगा और नत्था

 श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का चेहरा और हेयर स्टाइल नत्था के साथ मेल खाता है, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म पीपली लाइव में काम किया था। दोनों एक दूसरे से काफी मिलते हैं.

6- हर्शल गिब्स और पिटबुल

 अगर बात करें दक्षिण अफ्रीका के सबसे सफल क्रिकेटरों में से एक, हर्शल गिब्स और अमेरिका के रैपर पिटबुल मेले में बंधुआ भाई लगते हैं। इन दोनों का चेहरा और शरीर एक जैसा दिखाई देता हैं.

7- चेतेश्वर पुजारा और जोएल पार्किसन

 अगर बात करें क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा की शक्ल ऑस्ट्रेलिया के सर्फर जोएल पार्किसन से काफी मिलती-जुलती है। इन दोनों को एक साथ देखकर कोई नही पहचान सकता हैं. यह दोनों जुड़वाँ भाई लगते हैं.

8- क्रिस लिन

इन 8 क्रिकेटर्स के हमशक्ल को देखकर हो जायेंगे कन्फ्यूज, लगते हैं एकदम जुड़वा भाई जैसे

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर क्रिस लिन (Chris Lynn) का चेहरा और स्टाइल जॉनी सिंस (Johnny Sins) से मिलता जुलता है। जॉनी सिंस एडल्ट मूवी स्टार हैं।

9- डेविड वॉर्नर

इन 8 क्रिकेटर्स के हमशक्ल को देखकर हो जायेंगे कन्फ्यूज, लगते हैं एकदम जुड़वा भाई जैसे

ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर के नाम से फेमस डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ईंट भट्टा में काम करने वाले मजदूर की फोटो शेयर की थी जो बिल्कुल डेविड वॉर्नर जैसा दिखता था।

10- स्टीव स्मिथ

इन 8 क्रिकेटर्स के हमशक्ल को देखकर हो जायेंगे कन्फ्यूज, लगते हैं एकदम जुड़वा भाई जैसे

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के डुप्लीकेट की तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं, जो हुबहू स्टीव स्मिथ से मिलती जुलती है। फोटो में बताया गया है कि ये शख्स राज मिस्त्री है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here