Home SPORTS सिंगापुर के बल्लेबाज का PSL में बड़ा धमाका, 12 गेंदों में ठोका अर्धशतक, 6 छक्के लगाकर मचाई तबाही

सिंगापुर के बल्लेबाज का PSL में बड़ा धमाका, 12 गेंदों में ठोका अर्धशतक, 6 छक्के लगाकर मचाई तबाही

0
सिंगापुर के बल्लेबाज का PSL में बड़ा धमाका, 12 गेंदों में ठोका अर्धशतक, 6 छक्के लगाकर मचाई तबाही

पाकिस्तान सुपर लीग में मंगलवार को दिन हाईवोल्टेज मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को 20 रन से हरा दिया. मुल्तान की इस जीत के हीरो रहे टिम डेविड ने सिर्फ 29 गेंदों का सामना किया और ऐसा खेल दिखाया कि बस रंग जम गया.

टिम डेविड (Tim David) जिन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग के मुकाबले में ऐसा जोर का धमाका किया कि पाकिस्तानी बल्लेबाज शादाब खान (Shadab Khan) की 9 छक्कों से सजी पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी.

पाकिस्तान सुपर लीग में मुकाबला था मुल्तान सुल्तांस और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच. इस मैच में मुल्तान सुल्तांस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 217 रन बनाए थे. जवाब में इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम अपने कप्तान शादाब खान के मचाए तूफान के बावजूद 197 रन पर ही ढेर हो गई. नतीजा मुल्तान सुल्तांस ने 20 रन से मैच जीत लिया.

ये मुकाबला दो टीमों से ज्यादा दो बल्लेबाजों के बीच का घमासान रहा. मुल्तान सुल्तांस की ओर से अगर टिम डेविड ने मोर्चा संभाला तो इस्लामाबाद यूनाइटेड की ओर से उसके कप्तान शादाब खान ने. पहले बारी टिम डेविड की आई, जिन्होंने क्रीज पर उतरते ही रनों की बारिश कर दी. उनकी पारी देखकर लग रहा था जैसे वो IPL 2022 की फाइनल ऑक्शन लिस्ट में अपने नाम के आने का जश्न मना रहे हों.

टिम डेविड ने 29 गेंदों पर 71 रन रन की धमाकेदार पारी खेली. करीब 245 की स्ट्राइक रेट से खेली उनकी उस इनिंग में 6 छक्के और इतने ही चौके शामिल रहे. इस पारी के दौरान चौथे विकेट के लिए टिम डेविड ने रिली रुसो के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी भी की. रिली ने 35 गेंदों पर 67 रन बनाए और इनकी भी पारी में 6 छक्के शामिल रहे.

टिम डेविड की पारी की बदौलत मुल्तान सुल्तांस ने इस्लाबाद यूनाइटेड को 218 रन का लक्ष्य दिया, जिससे ये टीम 20 रन दूर रह गई. हालांकि, इस्लामाबाद के कप्तान शादाब खान ने जीत के लिए जोर पूरा लगाया, पर दूसरे किसी बल्लेबाज से लंबा सपोर्ट नहीं मिलने के चलते टीम को हार का सामना करना पड़ा.

शादाब खान ने 42 गेंदों पर 91 रन का तूफान मचाया. टिम डेविड के मुकाबले 3 छक्के ज्यादा इनकी इनिंग में शामिल रहे. यानी इन्होंने कुल 9 छक्के जड़े. लेकिन 70 मिनट विकेट पर खड़े होकर भी टीम को जीत नहीं दिला सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here