Home SPORTS युवराज-सहवाग फिर करेंगे टीम इंडिया में वापसी, सचिन-पठान बंधुओं का दिखेगा जलवा, 10 मार्च के बाद होगी सीरीज

युवराज-सहवाग फिर करेंगे टीम इंडिया में वापसी, सचिन-पठान बंधुओं का दिखेगा जलवा, 10 मार्च के बाद होगी सीरीज

0
युवराज-सहवाग फिर करेंगे टीम इंडिया में वापसी, सचिन-पठान बंधुओं का दिखेगा जलवा, 10 मार्च के बाद होगी सीरीज

हाल ही में लीजेंड्स क्रिकेट लीग खेला गया जिसमे पूर्व क्रिकेटर्स ने अपने खेल से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया| रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज (Road Safety World Series) में खेल के लीजेंड्स (क्रिकेट से संन्यास ले चुके क्रिकेटर) खेलते हुए नजर आते हैं। इस साल भारत के चार स्‍थानों पर मुकाबले खेले जाएंगे।

रोड सेफ्टी सीरीज (Road Safety World Series) के मैच हैदराबाद, विशाखापट्टनम, लखनऊ और इंदौर में खेले जाएंगे। हालांकि उत्तर प्रदेश में 10 मार्च तक चुनाव होने हैं। ऐसे में लखनऊ के मैदान में 10 मार्च के बाद ही इस टूर्नामेंट (Road Safety World Series) के मैचों का आयोजन होगा। (Road Safety World Series) में मार्च का आखिरी सप्ताह में इसका फाइनल मैच खेला जाएगा।

आपको बता दें साल 2021 में इस टूर्नामेंट का पहला संस्करण खेला गया था। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले संस्करण में भारत, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्टइंडीज की टीमों ने भाग लिया था। पिछले सीजन में, इरफान पठान, तेंदुलकर, यूसुफ पठान और युवराज सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा थे।

इस बार भी इन सभी खिलाड़ियों के हिस्सा लेने की उम्मीद हैं| भारत ने सचिन की कप्तानी में श्रीलंका की टीम को फाइनल में 14 रन से शिकस्त देकर यह टूर्नामेंट जीता था।

Yusuf Pathan on Twitter: "What a knock under pressure @IrfanPathan !!!  Loved watching your batting, especially those sixes coming off your bat...  Also, well done with the ball... Brilliant all-round performance.. 👏👏

अगर ऑस्ट्रेलिया की टीम टूर्नामेंट में हिस्सा लेती है तो शेन वॉर्न और रिकी पॉन्टिंग जैसे दिग्गज एक बार फिर मैदान में दिख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here