Home SPORTS ग्लेन मैक्सवेल ने फिर उड़ाया गर्दा, 19 चौके-छक्के लगाकर जड़ा ताड़तोड़ शतक, गेंदबाजों की जमकर उड़ाई धज्जियां

ग्लेन मैक्सवेल ने फिर उड़ाया गर्दा, 19 चौके-छक्के लगाकर जड़ा ताड़तोड़ शतक, गेंदबाजों की जमकर उड़ाई धज्जियां

0
ग्लेन मैक्सवेल ने फिर उड़ाया गर्दा, 19 चौके-छक्के लगाकर जड़ा ताड़तोड़ शतक, गेंदबाजों की जमकर उड़ाई धज्जियां

ग्लेन मैक्सवेल जिन्हें पूरी दुनिया बिग शो के नाम से भी जानता है वो बेहद ही तूफानी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. हाल ही में बिग बैश लीग में ताबड़तोड़ शतक ठोकने वाले इस बल्लेबाज ने अब विक्टोरियन प्रीमियर क्रिकेट में सेंचुरी जड़ दी है. मैक्सवेल ने फिट्जरॉय डोन्कास्टर क्लब के लिए खेलते हुए शानदार 122 रन बनाए. मैक्सवेल ने अपनी शतकीय पारी में 14 चौके और 5 छक्के लगाए और उनकी पारी के दम पर टीम 3 विकेट से मैच जीती. बता दें गीलॉन्ग क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 236 रन ठोके थे लेकिन मैक्सवेल का शतक इस टीम पर भारी पड़ा.

मैक्सवेल ने वैसे तो क्लब क्रिकेट में ये शतक लगाया है लेकिन ये पारी बेहद खास इसलिए है क्योंकि उन्होंने ये सेंचुरी हरी पिच पर लगाई है. जिस पिच पर मैक्सवेल बल्लेबाजी कर रहे थे वो तेज गेंदबाजों को काफी मदद दे रही थी. पिच पर टिकना बेहद मुश्किल था और बल्लेबाजों को रन बनाने में काफी मुश्किल पेश आ रही थी लेकिन इसके बावजूद मैक्सवेल थमे नहीं और उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिला दी.

मैक्सवेल की धमाकेदार फॉर्म जारी
फिट्जरॉय डोन्कास्टर क्लब की शुरुआत बेहद खराब रही. ओपनर कॉर्कोलिस पहली ही गेंद पर आउट हो गए. जे रुड भी 13 रन बनाकर निपट गए लेकिन इसके बाद मैक्सवेल आए और उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी कर विरोधी टीम को पस्त कर दिया. मैक्सवेल ने बैनथोर्प के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 128 रनों की साझेदारी की. हालांकि मैक्सवेल के आउट होने के बाद ये टीम मुश्किलों में घिर गई थी लेकिन बैनथॉर्म ने अर्धशतक जमाकर टीम को जी दिला दी.

बता दें ग्लेन मैक्सवेल ने बिग बैश लीग में 19 जनवरी को होबार्ट हरीकेंस के खिलाफ नाबाद 154 रनों की पारी खेली थी. मैक्सवेल ने अपनी पारी में 22 चौके और 4 छक्के लगाए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here