Home SPORTS डेब्यू टेस्ट में पाक बल्लेबाज ने ठोका दोहरा शतक, सजदा कर मनाया जश्न, तोड़ा बाबर आजम-अजहर का रिकॉर्ड

डेब्यू टेस्ट में पाक बल्लेबाज ने ठोका दोहरा शतक, सजदा कर मनाया जश्न, तोड़ा बाबर आजम-अजहर का रिकॉर्ड

0
डेब्यू टेस्ट में पाक बल्लेबाज ने ठोका दोहरा शतक, सजदा कर मनाया जश्न, तोड़ा बाबर आजम-अजहर का रिकॉर्ड

पाकिस्तान में खेली जा रही Quaid-e-Azam Trophy 2021 में Khyber Pakhtunkhwa का मुकाबला सेंट्रल पंजाब से और बलूचिस्तान का मैच Northern से हो रहा है. बलूचिस्तान बनाम Northern मैच में बलूचिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 305 रन बनाये.

बलूचिस्तान की तरफ से शान मसूद ने सबसे अधिक १९० रन जबकि काशिफ भट्टी ने 68 रन की पारी खेली. जवाब में Northern की टीम ने बिना एक विकेट खोकर 365 रन बना लिए थे.

Northern की तरफ से डेब्यू मैच खेल रहे हुरैरा 203 गेंदों पर 27 चौके और 3 छक्के की मदद से दोहरा शतक जड़ने में सफल रहे. डेब्यू मैच में दोहरा शतक हुरैरा ने बाबर आजम-अजहर अली और रिजवान जैसे बल्लेबाजों को पीछे छोड़ दिया.

मैच में Khyber Pakhtunkhwa ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 355 रन का स्कोर खड़ा किया. Khyber Pakhtunkhwa की तरफ से फखर जमान ने 128 गेंदों पर 76 रन, अशफाक अहमद ने 71 रन और इफ्तिखार अहमद 53 रन, आदिल अमीन ने 26 रन और साजिद खान ने 51 रन आर अफरीदी ने 63 रन की पारी खेली.

Image

सेंट्रल पंजाब की तरफ से फहीम अशरफ ने और मोहम्मद अली 3-3 विकेट अर्जित किया. जवाब में सेंट्रल पंजाब की टीम 97 रन पर 7 विकेट गंवा दिए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here