Home SPORTS शाहरुख खान के तूफ़ान में उड़ा बंगाल, तूफानी शतक से चूके दिनेश कार्तिक, कैफ व शाहबाज हुए फ्लॉप

शाहरुख खान के तूफ़ान में उड़ा बंगाल, तूफानी शतक से चूके दिनेश कार्तिक, कैफ व शाहबाज हुए फ्लॉप

0
शाहरुख खान के तूफ़ान में उड़ा बंगाल, तूफानी शतक से चूके दिनेश कार्तिक, कैफ व शाहबाज हुए फ्लॉप

विजय हजारे ट्रॉफी 2020-21 में तमिलनाडु की टीम ने शनिवार 11 दिसंबर को बंगाल के खिलाफ 146 रन से बड़ी जीत दर्ज की. बंगाल की इस जीत में टीम के सीनियर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और उभरते हुए धाकड़ बल्लेबाज शाहरुख खान का जबरदस्त योगदान रहा.

मैच में कार्तिक ने इस घरेलू सीजन में पहली बड़ी पारी खेली. हालांकि विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक शतक से चूक गए. सिर्फ 55 रन पर 3 विकेट खोने वाली तमिलनाडु की टीम को दिनेश कार्तिक ने 87 रनों की शानदार पारी खेलकर उबारा.

दिनेश कार्तिक ने 87 गेंदों की अपनी पारी में 7 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के जड़े. टीम के फिनिशर बल्लेबाज शाहरुख खान ने सिर्फ 12 गेंदों में 3 छक्के और 2 चौके ठोकते हुए 32 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. तमिलनाडु के लिए बाबा इंद्रजीत (बाएं) ने 64 रन (73 गेंद) और जगदीशन कौशिक (दाएं) ने 50 रन (31 गेंद) ने भी अहम योगदान दिया.

Image

इन सभी की पारियों की मदद से तमिलनाडु की टीम ने 50 ओवरों में 8 विकेट पर 295 के स्कोर खड़ा किया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए बंगाल की टीम 50 ओवर भी नहीं खेल सकी और सिर्फ 149 रनों पर पूरी टीम सिमट गई. बंगाल की तरफ से कैफ अहमद और शाहबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here