Home SPORTS जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक है मोहम्मद नबी, जीते हैं आलीशान जिन्दगी

जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक है मोहम्मद नबी, जीते हैं आलीशान जिन्दगी

0
जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक है मोहम्मद नबी, जीते हैं आलीशान जिन्दगी

मोहम्मद नबी ईसाखिल एक अफगान क्रिकेटर हैं जो टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम के वर्तमान कप्तान हैं। नबी एक ऑलराउंडर हैं, जो दाएं हाथ के बल्लेबाज और ऑफ ब्रेक गेंदबाज के रूप में खेलते हैं।

हाल ही में भारत के खिलाफ हार के बाद नबी की कप्तानी पर काफी सवाल उठाये गये| टी 20 वर्ल्ड कप के 33वें मुकाबले में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 66 रनों से करारी मात दी थी। भारतीय बल्लेबाजों की ताबड़तोड़ पारी और इसके बाद गेंदबाजी के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम ने बड़े अंतर से ये मुकाबला जीत लिया।

टीम इंडिया से इस हार के बाद अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने कहा, “हम ओस के कारण बाद में बल्लेबाजी करना चाहते थे। विकेट बल्लेबाजी के लिए वास्तव में अच्छा लग रहा था। अंत में इतनी ओस नहीं थी, लेकिन भारत ने इस पिच पर वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की और हमारे गेंदबाजों पर दबाव बनाये रखे।

हालांकि बीच में स्ट्राइक रोटेट अच्छी नहीं रही। हमने शुरुआत में अपने विकेट गंवा दिए और दबाव में आ गए। नबी ने बतौर खिलाड़ी और कप्तान अफगानिस्तान की तरफ से बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है| networthey.com के अनुसार 2021 में नबी की नेटवर्थ 40 मिलियन डॉलर है|

Mohammad Nabi on Twitter: "I would like to sincerely thank Sadath family for the dinner that they have prepared for my team Melbourne Renegade tonight. I am very proud to have such

2018 Net Worth: $10m
2019 Net Worth:$20m
2020 Net Worth:$30m
2021 Net Worth:~ $40m

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here