Home SPORTS हैट्रिक से चूके उमरान मलिक की गेंदों ने उगली आग, 6 गेंद में 4 विकेट लेकर मचाई तबाही, युसूफ-रसूल का बड़ा धमाका

हैट्रिक से चूके उमरान मलिक की गेंदों ने उगली आग, 6 गेंद में 4 विकेट लेकर मचाई तबाही, युसूफ-रसूल का बड़ा धमाका

0
हैट्रिक से चूके उमरान मलिक की गेंदों ने उगली आग, 6 गेंद में 4 विकेट लेकर मचाई तबाही, युसूफ-रसूल का बड़ा धमाका

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021-22 Round 3 के Elite Group C में जम्मू कश्मीर की टीम का मैच हरियाणा से हुआ. मैच में कश्मीर की टीम ने हरियाण की टीम को शिकस्त दी.

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी हरियाणा की टीम उमरान और युसूफ की गेंदबाजी के सामने नहीं टिक सकी. हरियाणा की तरफ से रोहित प्रमोद ने 29 रन जबकि हर्षल पटेल ने 20 रन और एच राणा ने 28 रन का योगदान दिया.

इनके अलावा हरियाण का अन्य कोई बल्लेबाज विकेट पर नहीं टिक सका. कश्मीर की तरफ से उमरान मलिक ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए ४ ओवर में 22 रन देकर ४ विकेट हासिल किये. वहीं मुज्तुबा युसूफ ने भी उमरान का साथ देते हुए 4 ओवर में सिर्फ 17 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. परवेज रसूल ने भी 18 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 ओवर में कश्मीर की टीम ने 109/3 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. जम्मू कश्मीर की टीम की तरफ से देव सिंह ने 18 रन, विव्रांत ने 24 रन और शुभम पुंडीर ने 28 रन का योगदान दिया.

परवेज रसूल ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 34 रन की पारी खेली. वही एक अन्य मैच में तमिलनाडु की टीम ने पोंडिचेरी की टीम को शिकस्त दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here