Home SPORTS पहली 3 गेंदों पर 3 विकेट, फिर भी शमी की हैट्रिक नहीं हुई पूरी, जडेजा-बुमराह की गेंदों ने उगली आग

पहली 3 गेंदों पर 3 विकेट, फिर भी शमी की हैट्रिक नहीं हुई पूरी, जडेजा-बुमराह की गेंदों ने उगली आग

0
पहली 3 गेंदों पर 3 विकेट, फिर भी शमी की हैट्रिक नहीं हुई पूरी, जडेजा-बुमराह की गेंदों ने उगली आग

दुबई में भारत और स्कॉटलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) के सुपर-12 चरण का मुकाबला खेला जा रहा है. ICC Mens T20 World Cup 2021 के 37वें मैच में पहले खेलते हुए स्कॉटलैंड की पारी 17.4 ओवर में 85 रन पर सिमट गई.

भारत की तरफ से स्पिनर रवींद्र जडेजा ने 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट जबकि शमी ने 3 ओवर में सिर्फ 15 रन देकर 3 विकेट हासिल किये. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 10 रन देकर 2 विकेट लिए जबकि एक विकेट रविचंद्रन अश्विन ने अर्जित किया

ICC Mens T20 World Cup 2021 के 37वें मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टॉस जीता और पहले स्कॉटलैंड की टीम को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. टीम इंडिया के आमंत्रण पर बल्लेबाजी करने उतरी स्कॉटलैंड की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसके 2 विकेट महज 27 रन तक गिर गए.

Image

जसप्रीत बुमराह ने कप्तान काइल कोएत्जर (1) को बोल्ड किया और फिर मोहम्मद शमी ने ओपनर जॉर्ज मुंसे (24) को हार्दिक पंड्या ने कैच कराया. स्कॉटलैंड की टीम नियमित अन्तराल पर विकेट खोती रही. जडेजा ने स्कॉटलैंड के बल्लेबाजों को विकेट जमने का मौका नहीं दिया.

मैच के 17वें ओवर में शमी की लगातार तीन गेंदों पर तीन खिलाड़ी आउट हुए. हालांकि इस ओवर में दूसरी गेंद पर एक बल्लेबाज रन आउट हुए जबकि पहली और तीसरी गेंद पर शमी ने विकेट हासिल किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here