Home SPORTS बड़ी खबर! वर्ल्डकप के बीच युवराज सिंह का बड़ा फैसला, क्रिकेट मैदान पर उतरने का किया ऐलान

बड़ी खबर! वर्ल्डकप के बीच युवराज सिंह का बड़ा फैसला, क्रिकेट मैदान पर उतरने का किया ऐलान

0
बड़ी खबर! वर्ल्डकप के बीच युवराज सिंह का बड़ा फैसला, क्रिकेट मैदान पर उतरने का किया ऐलान

यूएई में खेला जा रहा आईसीसी टी20 विश्वकप भारतीय फैंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है. लगातार दो मैचों में हार के बाद टीम इंडिया की खिताब जीतने की उम्मीद धुंधली होने लगी है. भारत को अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट की हार झेलनी पड़ी और दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने उसे 8 विकेट से हराया.

वर्ल्डकप की खराब खबरों के बीच भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर है. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सिक्सर किंग युवराज सिंह ने मैदान पर उतरने की घोषणा की है. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में जानकारी दी है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे वो अपना आखिरी इंटरनेशनल शतक लगाते हुए दिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

इस वीडियो में बॉलीवुड का फेमस गाना ‘तेरी मिट्टी’ भी बज रहा है. युवी ने कैप्शन में लिखा, ‘भगवान आपकी मंजिल तय करता है. फरवरी के महीने में फैंस की डिमांड पर मैं फिर से पिच पर वापसी करूंगा. आपके प्यार और अच्छी दुआओं के लिए शुक्रिया. ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. हमेशा सपोर्ट करते रहे और यही एक सच्चे फैन की निशानी होती है.’ इस ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो जल्द ही मैदान पर खेलते हुए दिखेंगे.

युवराज सिंह के नाम टी20 वर्ल्डकप 2007 में एक ओवर में 6 छक्के लगाने का रिकॉर्ड है. उन्होने स्टुअर्ट ब्रॉड के विरूद्ध ये कारनामा किया था. युवराज ने 2019 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here