Home SPORTS बटलर ने ठोका तूफानी शतक, 9 चौकों 9 छक्कों के साथ मचा कोहराम, श्रीलंका को रौंद ENG सेमीफाइनल में

बटलर ने ठोका तूफानी शतक, 9 चौकों 9 छक्कों के साथ मचा कोहराम, श्रीलंका को रौंद ENG सेमीफाइनल में

0
बटलर ने ठोका तूफानी शतक, 9 चौकों 9 छक्कों के साथ मचा कोहराम, श्रीलंका को रौंद ENG सेमीफाइनल में

बटलर ने ठोका तूफानी शतक, 9 चौकों 9 छक्कों के साथ मचा कोहराम, श्रीलंका को रौंद ENG सेमीफाइनल में.

आईसीसी टी20 विश्वकप में लगातार तीसरा मैच जीतकर इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 163 रन बनाए थे. जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम 137 रन पर ऑल आउट हो गई.

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजी जोश बटलर ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए इस 67 गेंदो पर 101 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होने 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर अपना शतक पूरा किया. इस पारी में उन्होने 6 चौके और 6 छक्के लगाए.

बटलर ने कप्तान इयान मॉर्गन के साथ मिलकर 78 गेंदो पर 112 रन जोड़े. मॉर्गन ने 36 गेंदो पर 1 चौके और 3 छक्के की मदद से 40 रन बनाए. इंग्लैंड की पारी में कुल 9 चौके और 9 छक्के लगे. श्रीलंका की तरफ से तीन विकेट हसरंगा और एक विकेट चमीरा को मिला.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम 19 ओवर में 137 रन पर ढेर हो गई. श्रीलंका की तरफ से चरिथा असलंका 21, फर्नांडो 13, राजपक्षा 26, दासुन शनाका 26 और वेनादुं हसरंगा 34 रन बनाकर आउट हुए.

इंग्लैंड की तरफ से मोईन अली, आदिल रशिद और क्रिस जॉर्डन को दो-दो विकेट मिले. वहीं एक-एक विकेट क्रिस वोक्स और लियाम लिविंगस्टोन को मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here