Home SPORTS करोड़ों फैंस का दिल तोड़ने वाले इन 4 खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज, बूढ़ा शेर दिलाएगा अगले मैच में जीत !

करोड़ों फैंस का दिल तोड़ने वाले इन 4 खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज, बूढ़ा शेर दिलाएगा अगले मैच में जीत !

0
करोड़ों फैंस का दिल तोड़ने वाले इन 4 खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज, बूढ़ा शेर दिलाएगा अगले मैच में जीत !

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा.

टीम इंडिया का प्रदर्शन विश्वकप में अपने दूसरे मैच में बेहद ही लचर रहा. टीम इंडिया के खराब और लचर प्रदर्शन ने करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया. गौरतलब है कि टी 20 विश्वकप में भारत एक बार भी न्यूजीलैंड की टीम को शिकस्त देने में नाकाम रही है.

भारतीय टीम का कोई भी बल्लेबाज मैच अपनी क्षमताओं के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सका. भारतीय टीम 20 ओवर में सिर्फ 110 रन ही बना सकी. हार के बाद टीम इंडिया में अगले मैच के लिए कई बदलाव किये जा सकते हैं. हार्दिक पांड्या, ईशान किशन.

वरुण चक्रवर्ती और शार्दुल ठाकुर को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. वहीं टीम में अभ्यास मैचों में दमदार प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी आर अश्विन को जगह दी सकती है.

आर अश्विन ने अभ्यास मैचों में काबिलेतारीफ प्रदर्शन कर टीम कोजीत दिलाई थी. वही मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. रोहित शर्मा की जगह केएल राहुल के साथ ईशान किशन ने ओपनिंग की.

टीम इंडिया को पहला झटका इशान किशन के रूप में लगा, जो महज 4 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर आउट हुए. दूसरे विकेट के रूप में केएल राहुल पवेलियन लौटे जिन्हें टिम साउथी ने 18 रन के स्कोर पर आउट किया.

वहीं, तीसरे विकेट के रुप में उप कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी विकेट गंवाई. रोहित 14 रन बनाकर ईश सोढ़ी की गेंद पर मार्टिन गप्टिल के हाथों कैच आउट हुए. वही किवी टीम की तरफ से डैरिल मिचेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजीकरते हुए 49 रन की पारी खेली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here