Home SPORTS VIDEO : जैम्पा के 1 ही ओवर में हुई छक्कों की बरसात, पिटाई देखकर मोर्गन को भी आने लगा तरस

VIDEO : जैम्पा के 1 ही ओवर में हुई छक्कों की बरसात, पिटाई देखकर मोर्गन को भी आने लगा तरस

0
VIDEO : जैम्पा के 1 ही ओवर में हुई छक्कों की बरसात, पिटाई देखकर मोर्गन को भी आने लगा तरस

आईसीसी टी20 विश्वकप में शनिवार को खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से करारी शिकस्त देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है. यह विश्वकप में उसकी लगातार तीसरी जीत है.

दुबई में खेले गए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 125 रन पर ऑल आउट हो गई थी. जिसके बाद इंग्लैंड की टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए यह लक्ष्य केवल 11.4 ओवर में 8 विकेट शेष रहते हुए प्राप्त कर लिया.

इंग्लैंड की एकतरफा जीत के हीरो रहे जोश बटलर ने 32 गेंदो पर विस्फोटक पारी खेलते हुए नाबाद 71 रन बनाए. उन्होने अपनी पारी में 5 चौके और 5 छक्के जड़े. इसके अलावा जॉनी बेयस्टॉ ने 2 छक्कों की मदद से 16 रन और जेसन रॉय ने 1 चौको और 1 छक्के की मदद से 22 रन बनाए.

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

इंग्लैंड की पारी के 11वें ओवर में बटलर-बेयरस्टो की जोड़ी ने हद ही कर दी और जैम्पा के ओवर में छक्कों की बारिश करते हुए कुल 20 रन लूट लिए. इस ओवर में बटलर ने एक और बेयरस्टो ने 2 लंबे-लंबे छक्के लगाकर इंग्लैंड की एकतरफा जीत को अंज़ाम दिया.

ये बटलर और बेयरस्टो की जोड़ी का ही असर था कि एडम ज़ैम्पा ने अपने तीन ओवरों में 12.30 की इकॉनमी से 37 रन लुटवा दिए. इंग्लैंड की इस बड़ी जीत के साथ उनके नेट रनरेट में भी काफी इज़ाफा हुआ है और अब वो सेमीफाइनल के दरवाजे तक पहुंच चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here