Home SPORTS आदिल राशिद-मोईन अली की किलर गेंदबाजी, चैम्पियंस हुए 55 रन पर ढेर, टूट गया 14 साल का रिकॉर्ड

आदिल राशिद-मोईन अली की किलर गेंदबाजी, चैम्पियंस हुए 55 रन पर ढेर, टूट गया 14 साल का रिकॉर्ड

0
आदिल राशिद-मोईन अली की किलर गेंदबाजी, चैम्पियंस हुए 55 रन पर ढेर, टूट गया 14 साल का रिकॉर्ड

आईसीसी टी20 विश्वकप सुपर-12 का दूसरा मैच शनिवार को इंग्लैड और वेस्ट इंडीज के बीच खेला गया. इस मैच में इंग्लैंड के गेंदबाजों आगे वेस्ट इंडीज की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. दो बार चैंम्पियन टीम मात्र 55 रन पर ऑल आउट हो गई.

आदिल राशिद और मोईन अली स्पिन जोड़ी के आगे कैरोबियाई बल्लेबाज बेबस नजर आए. क्रिस गेल (13 रन) को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छु सका. टीम के अंतिम 6 विकेट मात्र 18 रन के अंदर ढेर हो गए.

हेटमायर 9, पोलार्ड 6, होसैन 6 और लेविस 6 रन बनाकर पवेलिय लौटे. वेस्टइंडीज की पूरी टीम 14.2 ओवर में मात्र 55 रन पर सिमट गई. इंग्लैंड के आदिल राशिद ने 2.2 ओवर में केवल 2 रन देकर 4 विकेट लिए.

इसके अलावा मोईन अली ने 4 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. 4 ओवर में 17 रन देकर ही 2 विकेट टायल मिल्स को मिले. वहीं एक-एक विकेट क्रिस जॉर्डन और क्रिस वोक्स के खाते में आया.

वेस्ट इंडीज का न्यूनतम स्कोर
55 रन टी20 के 14 साल के इतिहास में वेस्टइंडीज का यह सबसे छोटा स्कोर है. इसके अलावा टेस्ट का दर्जा रखने वाली किसी भी टीम का टी20 में यह अब तक का सबसे छोटा स्कोर है. इससे पहले न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज को टीम 60 रनों पर आउट हुए थे.

वहीं टी20 वर्ल्डकप में यह तीसरा सबसे छोटा स्कोर है. इससे पहले नीदरलैंड की टीम 39 और 44 रन पर ऑल आउट हुए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here