Home SPORTS पहले मैच के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन की घोषणा, शमी, अश्विन, शार्दुल को जगह नहीं!

पहले मैच के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन की घोषणा, शमी, अश्विन, शार्दुल को जगह नहीं!

0
पहले मैच के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन की घोषणा, शमी, अश्विन, शार्दुल को जगह नहीं!

टीम में ऋषभ पंत को भी जगह नहीं मिली है.

आईसीसी टी20 विश्वकप में भारतीय टीम के सफ़र का आगाज़ 24 अक्टूबर से होने जा रहा है. पहला मुकाबला प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से होगा. इस मैच से पहले भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर क्या होगी इसके लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.

वर्ल्डकप के वार्मअप मैचों में उन खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया जो की प्लेइंग इलेवन से बाहर माने जा रहे थे. ऐसे में उनके अच्छे प्रदर्शन से क्रिकेट एक्सपर्ट को भी माथापच्ची करने के लिए मजबूर कर दिया है.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने विश्वकप के पहले मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन की घोषणा की है. इसमें उन्होने मोहम्मद शमी, आर अश्विन और शार्दुल ठाकुर को बाहर रखा है. उन्होने टीम में रविन्द्र जडेजा के साथ वरूण चक्रवर्ती और राहुल चहर के रूप में तीन स्पिनर रखे हैं.

लक्ष्मण की टीम में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के रूप में दो ही तेज गेंदबाज हैं. उनका मानना है कि यूएई की पिचों पर स्पिनर ज्यादा कारगर साबित होगें ऐसे में उन्होने तीन स्पिनर को जगह दी है.

इस टीम में 2 ऑलरांउडर हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा हैं. इसके बल्लेबज टीम में केएल राहुल को सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर के रूप में रखा गया है. बल्लेबाजों में सूर्यकुमार को जगह दी गई है.

वीवीएस लक्ष्मण ने चुनी ये प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here