Home SPORTS IND-AUS: स्टीव स्मिथ-मैक्सवेल ने मचाया ग़दर, स्टोइनिस के तूफ़ान में उड़ा भारत, अश्विन हैट्रिक से चूके

IND-AUS: स्टीव स्मिथ-मैक्सवेल ने मचाया ग़दर, स्टोइनिस के तूफ़ान में उड़ा भारत, अश्विन हैट्रिक से चूके

0
IND-AUS: स्टीव स्मिथ-मैक्सवेल ने मचाया ग़दर, स्टोइनिस के तूफ़ान में उड़ा भारत, अश्विन हैट्रिक से चूके

ICC Mens T20 World Cup Warm-up Matches, 2021 के तहत भारत का मैच ऑस्ट्रेलिया से हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने निर्धारित 20 ओवर के खेल में 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन का स्कोर खड़ा किया.

ऑस्ट्रेलिया की टीम की तरफ से स्टीव स्मिथ ने सबसे अधिक 57 रन बनाये. स्मिथ के अलावा ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्कस स्टोइनिस नाबाद 41 और ग्लेन मैक्सवेल ने 37 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली.

हालांकि मैच में ऑस्ट्रेलिया किस शुरुआत बेहद ही खराब रही और वार्नर 1 रन बनाकर जबकि फिंच 8 रन बनाकर आउट हो गये. तीसरे नंबर ओअर बल्लेबाजी करने आये मार्श को अश्विन ने पहली ही गेंद पर पवेलियन की राह दिखा दी.

इसके बाद स्मिथ ने मैक्सवेल के साथ मिलकर टीम की पारी को मजबूती के साथ आगे बढ़ाया. भारत की तरफ से कोहली सहित 7 गेंदबाजों ने गेंदबाजी की. भारत की तरफ से अश्विन सबसे सफल गेंदबाज रहे.

अश्विन ने दो ओवर में महज आठ रन देकर 2 विकेट हासिल किये. वहीं रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक विकेट हासिल किया.

Image

आपको बता दें इस अभ्यास मैच में विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं. भारत ने पहले वॉर्म मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here