Home SPORTS मेवाती क्रिकेटर शाहबाज अहमद की बदली किस्मत, वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया में मिली जगह

मेवाती क्रिकेटर शाहबाज अहमद की बदली किस्मत, वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया में मिली जगह

0
मेवाती क्रिकेटर शाहबाज अहमद की बदली किस्मत, वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया में मिली जगह

टीम में 11 नये खिलाड़ियों को जोड़ा गया है.

टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम की फाइनल स्कावड घोषित कर दी गई है. टीम के साथ आरसीबी के शाहबाज अहमद और हर्षल पटेल को जोड़ा गया है. इसके अलावा टीम में अक्षर पटेल के स्थान पर शार्दुल ठाकुर को जगह दी गई है.

आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले हर्षल पटेल और उनके टीममेट शाहबाज अहमद को नेट गेंदबाज के रूप में टीम से जोड़ा गया है. हर्षल पटेल ने 15 मैचों में 32 विकेट लिए थे. वहीं हरियाणा के मेवात से ताल्लुक रखने वाले शाहबाज के नाम 11 मैचों में 54 रन और 7 विकेट रहे. शाहबाज की इकॉनमी बेहद शानदार रही.

शाहबाज, हर्षल के अलावा दिल्ली कैपिटल के आवेश खान, लुकमान मारीवाला, वेंकटेश अय्यर, उमरान मलिक, करण शर्मा और कृष्णप्पा गौतम को भी टीम के साथ यूएई में रूकने के लिए कहा गया है. यह टीम के साथ बायो-बबल को फॉलो करेंगे.

भारतीय क्रिकेट टीम में  शार्दुल ठाकुर को जोड़ा गया है. इसके अलावा श्रैयस अय्यर, दीपक चाहर और अक्षर पटेल को स्टैंडबाय के तौर पर रखा गया है.

भारतीय टीम- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह , भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here