Home SPORTS विश्वकप से पहले भारत का मिस्ट्री गेंदबाज हुआ चोटिल, यार्कर किंग आवेश खान को मिल सकता है मौका

विश्वकप से पहले भारत का मिस्ट्री गेंदबाज हुआ चोटिल, यार्कर किंग आवेश खान को मिल सकता है मौका

0
विश्वकप से पहले भारत का मिस्ट्री गेंदबाज हुआ चोटिल, यार्कर किंग आवेश खान को मिल सकता है मौका

17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में होने वाले टी20 विश्वकप से पहले टीम इंडिया की तरफ से एक बुरी खबर सामने आ रही है.

17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में होने वाले टी20 विश्वकप से पहले टीम इंडिया की तरफ से एक बुरी खबर सामने आ रही है. टीम के मिस्ट्री गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती चोटिल हो गए हैं. उनके टी20 विश्वकप में खेलने की उम्मीदे कम मानी जा रही हैं.

भारतीय खिलाड़ी इस समय यूएई में ही आईपीएल खेल रहे हैं. वरूण चक्रवर्ती केकेआर की तरफ से खेल रहे हैं. उनका आईपीएल 2021 मेंप्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. इस सीजन में उन्होने 13 मैचों में 15 विकेट लिए हैं. बताया जा रहा है कि केकेआर की तरफ से खेलते हुए उनके इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

बीसीसीआई से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पीटीआई से एक खास बातचीत के दौरान कहा,” वरुण के घुटने अच्छी हालत में नहीं हैं. वह दर्द में है और अगर वर्ल्ड कप की बात नहीं होती तो इंडियन टीम उन्हें खेलने का रिस्क नहीं लेती.”

हांलकी, अगर उनकी फिटनेस अगर सही नहीं रहती है तो टीम उनके स्थान पर किसी दूसरे खिलाड़ी को टीम से जोड़ सकती है. टीम इंडिया को 10 अक्टूबर तक विश्वकप के लिए टीम स्क्वाड की सूची आईसीसी को सबमिट करनी है.

वरूण के स्थान पर तेज गेंदबाज आवेश खान को जगह दी जा सकती है. आवेश खान इससे पहले 2019 में स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर विश्वकप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे चुके हैं. आवेश ने इस आईपीएल में 12 मैचों में 22 विकेट हासिल किए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here