Home SPORTS हार के बाद मॉर्गन पर गिर सकती है गाज, शाकिब अल हसन बनेगें KKR के अगले कप्तान?

हार के बाद मॉर्गन पर गिर सकती है गाज, शाकिब अल हसन बनेगें KKR के अगले कप्तान?

0
हार के बाद मॉर्गन पर गिर सकती है गाज, शाकिब अल हसन बनेगें KKR के अगले कप्तान?

केकेआर के लिए करो या मरो की स्थिति.

पंजाब किंग्स के खिलाफ करारी शिकस्त के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयान मोर्गन के प्रदर्शन को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने केकेआर को कप्तान बदलने की सलाह दी है.

इयान मॉर्गन आईपीएल के इस सीजन में पूरी तरह बेरंग नजर आए हैं. उन्होने दूसरे सीजन में 4 मैचों में केवल 17 रन बनाए हैं. इस दौरान वह एक बार भी 10 का आंकड़ा नहीं छु सके हैं. ऐसे में उनकी बल्लेबाज केकेआर के लिए सिरदर्द साबित होती जा रही है.

अगर टीम को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो अगले मुकाबलों के लिए इयान मॉर्गन को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठाना पड़ेगा. ऐसे में टीम शाकिब अल हसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करके उन्हे कमान दे सकती है.

आकाश चोपडा का मानना है कि इस समय कोलकाता के टीम मैनेजमेंट को मॉर्गन की जगह शाकिब अल हसन को टीम का कप्तान बना देना चाहिए.

चोपड़ा का मानना है कि मॉर्गन के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं और टीम पर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. उन्होंने ट्वीट किया कि मुश्किल दौर में आपको कड़े कदम उठाने पड़ते हैं. क्या केकेआर बाकी बचे मैचों के लिए शाकिब को कप्तान बनाने पर विचार कर सकता है?

शाकिब अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ कुछ ओवर भी फेंक सकते हैं. मेरे मन में मॉर्गन के खिलाफ कुछ भी नहीं है, लेकिन अगर रन नहीं आ रहे हैं, तो वो बस में नहीं हैं. सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा हो सकता है.

इयान मॉर्गन ने आईपीएल 2021 में 12 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होने 11 पारीयों में 10.90 की औसत से 109 रन बनाए हैं. जिसमें उनकी सबसे बड़ी पारी 47* रन की रही है.

केकेआर टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपने अगले दोनो मैच जीतने होंगे. टीम ने अब तक 12 मैच में से 5 जीते हैं. वह 10 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर है. केकेआर को अगले मैच हैदराबाद और राजस्थान से खेलने हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here