Home SPORTS वर्ल्डकप से पहले पाकिस्तान टीम को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी को लेकर आई बुरी खबर

वर्ल्डकप से पहले पाकिस्तान टीम को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी को लेकर आई बुरी खबर

0
वर्ल्डकप से पहले पाकिस्तान टीम को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी को लेकर आई बुरी खबर

अगले महीने यूएई में होने वाले टी20 विश्वकप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है.

टीम के दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद हफीज डेंगू की चपेट में आ गए हैं जिस कारण उनके विश्कप में खेलने को लेकर संशय है.

मोहम्मद हफीज डेंगू होने की वजह से नेशनल टी20 क्रिकेट चैंपियनशिप से बाह हो गए हैं. वह लाहौर में अपने घर पर ही इलाज करवा रहे हैं. उन्हें ठीक होने में एक महीने का समय भी लग सकता है. जिस कारण उनके विश्वकप में खेलने को लेकर संशय होने लगा है. पाकिस्तान को पहला मैच 24 अक्टूबर को भारत के खिलाफ खेलना है.

नैशनल चैंम्पियनशिप के दौरान हफीज ने फूड प्वाइजनिंग की शिकायत की थी. लेकिन जब उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो लाहौर आ गए जहां उन्हें डेंगू होने का पता चला.

हफीज की तबीयत को लेकर एक स्थानीय डॉक्टर ने कहा है कि ,‘यह इस पर निर्भर करता है कि उनका संक्रमण कितना गंभीर है. इस बीमारी से बहुत कमजोरी आ जाती है और प्लेटलेट सामान्य होने में एक महीना तक लग जाता है.’

40 वर्षीय हफीज अपने टी20 करियर में 339 मैचों में 7314 रन बना चुके हैं. उन्होने 2 शतक और 42 अर्धशतक बनाए हैं. उनके नाम 744 चौके और 234 छक्के दर्ज हैं. इसके अलावा उन्होने 190 विकेट भी लिए हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि बोर्ड का मेडिकल पैनल हफीज के संपर्क में है. उनकी रिकवरी और उपचार पर नजर रखे हुए है. पाकिस्तानी टीम 14 अक्टूबर के आस-पास वर्ल्ड कप के लिए रवाना होगी. टीम को पहला मैच 24 अक्टूबर को भारत से खेलना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here