Home SPORTS हर्षल फिर हैट्रिक से चूके, शाहबाज़-सिराज ने घातक गेंदबाजी कर बरपाया कहर, तोड़ा मोईन-पोलार्ड का रिकॉर्ड

हर्षल फिर हैट्रिक से चूके, शाहबाज़-सिराज ने घातक गेंदबाजी कर बरपाया कहर, तोड़ा मोईन-पोलार्ड का रिकॉर्ड

0
हर्षल फिर हैट्रिक से चूके, शाहबाज़-सिराज ने घातक गेंदबाजी कर बरपाया कहर, तोड़ा मोईन-पोलार्ड का रिकॉर्ड

शाहबाज और हर्षल पटेल ने राजस्थान को किया बेदम.

आईपीएल 2021 का 43वां मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इस मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय किया. राजस्थान की टी 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन ही बना सकी.

इविन लुईस की तूफानी पारी
राजस्थान रॉयल्स की शुरूआत काफी दमदार रही. सलामी बल्लेबाज इविन लुईस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 5 चौको और 3 छक्कों की मदद से 37 गेंदो पर 58 रन बनाए. उन्होने यशस्वी जैसवाल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 77 रन जोड़े. जैसवाल ने 22 गेंदो पर 3 चौके और 2 छक्के लगाए.

शाहबाज ने दिखाया दम
हांलकी इसके बाद राजस्थान की पारी लड़ खड़ा गई. करीबन पांच महीने बाद खेल रहे मेवात के शाहबाज अहमद ने पहले ओवर में ही 2 विकेट लेकर राजस्थान को बैकफुट पर ला दिया. शाहबाज ने इस टूर्नामेंट में 7 मैंचों में 6 विकेट लेकर मोईन अली और कीरेन पोलार्ड (5 विकेट) को पीछे छोड़ दिया.

हर्षल फिर हैट्रिक से चूके
पिछले मैच में हैट्रिक लेने वाले हर्षल पटेल इस बार हैट्रिक से चूक गए. उन्होने 4 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट लिए. हर्षल ने अपने आखिरी ओवर में दूसरी और तीसरी गेंद पर रेहान पराग, क्रिस मोरिस को लगातार आउट किया. इसके बाद आखिर गेंद पर चेतन सकारिया का विकेट लिया.

सिराज ने उगली आग
मोहम्मद सिराज ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए राजस्थान के बल्लेबाजों को बांधे रखा. उन्होने पहले 2 ओवर में केवल 9 रन खर्च किए. सिराज ने 140 से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here