Home SPORTS डेविड वार्नर की हैदराबाद से हो गई छुट्टी, IPL 2022 में केकेआर या सीएसके का बन सकते हैं हिस्सा?

डेविड वार्नर की हैदराबाद से हो गई छुट्टी, IPL 2022 में केकेआर या सीएसके का बन सकते हैं हिस्सा?

0
डेविड वार्नर की हैदराबाद से हो गई छुट्टी, IPL 2022 में केकेआर या सीएसके का बन सकते हैं हिस्सा?

सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन इस सीजन में कुछ खास नहीं रहा है.

टीम 10 मैच में से 2 जीत के साथ सबसे निचले पायदान पर है. वहीं प्लेऑफ में पहुंचने की भी उसकी उम्मीदे लगभग खत्म हो चुकी हैं.

रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में हैदराबाद ने डेब्यू कर रहे जेसन रॉय की शानदार पारी के दम पर 7 विकेट से जोरदार जीत हासिल की. इस मैच में टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर के स्थान पर जेसन रॉय को मौका दिया गया था.

वार्नर को टीम ने न देखकर फैंस को काफी निराशा मिली है. वॉर्नर को मैदान पर न देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर पूछा भी कि वो मैदान पर नजर नहीं आ रहे हैं. एक फैन को जवाब देते वॉर्नर ने इसकी भी पुष्टि कर दी है कि वो अब बचे हुए टूर्नामेंट में टीम की प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा नहीं होंगे.

वॉर्नर ने फैन को जवाब दिया, “ “दुर्भाग्य से, फिर नहीं होगा लेकिन प्लीज सपोर्ट करते रहें।” उनके इस कमेंट ने हैदराबाद के फैंस से लेकर कमेंटेटर्स तक को हैरान कर दिया.”

मैच के बाद वॉर्नर के मैदान पर ना आने को लेकर पूछे गए सवाल पर हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा, “ हम चाहते थे कि युवा खिलाड़ी, जो रिजर्व के तौर पर है उन्हें मैदान पर आकर मैच देखने का मौका मिले और कुछ अनुभव हासिल करें.”उन्होंने कहा कि आगे आने वाले मुकाबलों में ही यही देखने को मिलेगा.

डेविड वार्नर का प्रदर्शन इस सीजन में ज्यादा खास नहीं रहा है. उन्होने इस सीजन खेले गए 8 मैचों मे 195 रन बनाए हैं. वार्नर को पहले बीच टूर्नामेंट में ही कप्तानी से हटना पड़ा था. वहीं रविवार को उन्हो प्लेइंग 11 से भी बाहर होना पड़ा.

वार्नर की इस पोस्ट को देखकर कुछ फैंस ने उन्हे दूसरी टीमों की तरफ से खेलने की सलाह दी.

https://twitter.com/CskSridharan/status/1442157724964253703

एक फैंस ने कहा कि उन्हे उम्मीद है कि आप अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलेंगे. वहीं MD Meezan01 नामक यूजर ने कहा कि प्लीज केकेआर में आ जाऔ.

माना जा रहा है कि डेविड वार्नर का आईपीएल 2021 का सफर अब समाप्त हो चुका है. ऐसे में वह अगले सीजन में किसी दूसरी टीम के साथ नजर आयेगें. केकेआर या सीएसके या फिर कोई और, ये टीम कौन सी होगी ये वक्त बताएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here