Home SPORTS पाकिस्तान को एक और बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के बाद अब इंग्लैंड रद्द की सीरीज, PCB ने कही ये बात

पाकिस्तान को एक और बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के बाद अब इंग्लैंड रद्द की सीरीज, PCB ने कही ये बात

0
पाकिस्तान को एक और बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के बाद अब इंग्लैंड रद्द की सीरीज, PCB ने कही ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट फैंस का फिर से दिल टूट गया.

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अक्टूबर में होने वाले पुरुष और महिला टीम के पाकिस्तान दौरे को रद्द करने की घोषणा कर दी है. ईसीबी ने सुरक्षा कारणों के हवाला देते हुए यह फैसला किया है. बोर्ड ने सोमवार (20 सितंबर) देर शाम को प्रैस रिलीज जारी कर इसकी पुष्टि की.

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया है. इंग्लैंड की महिला और पुरुष टीम को अगले महीने पाकिस्तान आना था. लेकिन उसने मानसिक दवाब और मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए दौरा रद्द कर दिया है.

इससे पहले न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान का दौरा मैच शुरू होने के कुछ मिनट पहले रद्द कर दिया था. इस बीच पीसीबी ने स्पष्ट कर दिया है कि वे अपने घरेलू मुकाबले न्यूट्रल वेन्यू पर नहीं खेलेंगे.

इंग्लैंड पुरुष टीम को 13 और 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ दो टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने थे. वहीं महिला टीम को भी दो टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी थी. सभी मुकाबले में रावलपिंडी में होने थे.

बता दें इससे पहले न्यूजीलैंड ने भी सुरक्षा कारणों के चलते हुए अचनाक अपना पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था। न्यूजीलैंड को तीन वनडे और पांच टी-20 मैच की सीरीज खेलनी थी, लेकिन पहले वनडे से ठीक पहले दौरा रद्द हो गया।

यह दौरा रद्द होने का मतलब है कि अब टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेल पाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here