Home SPORTS T20 रैंकिंग का ऐलान, Suryakumar को दिया बाबर-रिज़वान ने झटका, हार्दिक बने ऑलराउंडर के सरदार

T20 रैंकिंग का ऐलान, Suryakumar को दिया बाबर-रिज़वान ने झटका, हार्दिक बने ऑलराउंडर के सरदार

0
T20 रैंकिंग का ऐलान, Suryakumar को दिया बाबर-रिज़वान ने झटका, हार्दिक बने ऑलराउंडर के सरदार

SureKumar Yadav : आईसीसी ने बुधवार यानी 12 अप्रैल को T20 ताजा रैंकिग का ऐ लान किया है, T20 की ताजा रैंकिंग में कुछ बदलाव देखने को नहीं मिला है, भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पहले नंबर पर बने हुए हैं, लेकिन सूर्यकुमार की इस पोजीशन पर अब खतरा मंडरा रहा है।

Suryakumar का जलवा कायम

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान पहले नंबर की कुर्सी पर पहुंचने में बहुत करीब हैं, ताजा रैंकिंग में भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या नंबर वन ऑलराउंडर बन गए हैं, अगर बात करें T20 में नंबर वन ऑलराउंडर शाकिब अल हसन हैं।

ताजा रैकिंग में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अभी 906 रेटिंग के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं, लेकिन पाकिस्तान टीम 14 अप्रैल से न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 T20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी करते हैं तो यह दोनों खिलाड़ी सूर्या (Suryakumar Yadav) से आगे निकल सकते हैं, टीम इंडिया को अभी जून तक कोई टी20 सीरीज नहीं खेलनी है।

SuryaKumar के अलावा कोई नहीं है टॉप 10 में

अगर ताजा रैंकिंग की बात करें तो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के अलावा टॉप 10 में कोई भी बल्लेबाज शामिल नहीं है, कोहली ICC के ताजा T20 रैंकिंग में 16वें पायदान पर हैं, जबकि अगर बात करें गेंदबाजों की तो टॉप 10 में कोई भी भारतीय गेंदबाज शामिल नहीं है, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह टी20 रैंकिंग में 14वें स्थान पर हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here