Home SPORTS Rohit का आया तूफान, मुंबई ने खोला जीत का खाता, दिल्ली ने लगाया हार का ‘चौका’

Rohit का आया तूफान, मुंबई ने खोला जीत का खाता, दिल्ली ने लगाया हार का ‘चौका’

0
Rohit का आया तूफान, मुंबई ने खोला जीत का खाता, दिल्ली ने लगाया हार का ‘चौका’

Rohit Sharma : आईपीएल 2023 के इस सीजन में गजब का रोमांच देखने को मिला है, आईपीएल के पिछले तीनों मुकाबले का हार जीत का फैसला आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर हुआ है, मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भी कुछ ऐसे ही नजारा देखने को मिला हैं।

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अपने पहले तीनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था, लगातार हार के बाद आखिरकार मुंबई इंडियंस को पहली जीत नसीब हो ही गई।

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए यह मुकाबला काफी उतार-चढ़ाव बाला रहा, लेकिन मुंबई इंडियंस आपने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेहतरीन अर्धशतक के दम पर दिल्ली को 6 विकेट से हरा दिया, वहीं दिल्ली को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई इंडियंस को आखिरी ओवर में जीतने के लिए सिर्फ 5 रन चाहिए थे लेकिन नॉर्खिया की हैरतअंगेज यॉर्कर गेंदबाजी ने मुंबई के पसीने छुड़ा दिये, आखिरी गेंद में 2 रनों की जरूरत थी और टिम डेविड ने गेंद को लॉन्ग ऑफ की ओर खेलकर दो रन के लिए दौड़ पड़े, उन्होंने एक लंबी डाइव लगाकर खुद और टीम को बचाया।

Rohit ने किया कमाल

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पिछले दो सीजन से आईपीएल में अर्धशतक नहीं लगा सके थे, लेकिन दिल्ली के खिलाफ उन्होंने यह कारनामा कर एक बार फिर बता दिया की वह आईपीएल में सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक है।

पिछले मैच में हार के बाद रोहित (Rohit Sharma) ने कहा था कि सीनियर बल्लेबाजों को जिम्मेदारी लेनी होगी और इसकी शुरुआत उनसे होगी, रोहित ने ये करके दिखाया और सिर्फ 29 गेंदों में एक बेहतरीन अर्धशतक जमाया।

रोहित (Rohit Sharma) पहले ओवर में ही 14 रन कूटकर अपने इरादे जाहिर कर दिये थे, रोहित और इशान किशन ने पहले विकेट के लिए 7.3 ओवरों में 73 रनों की विस्फोटक शुरुआत की, एक गलतफहमी के कारण इशान किशन रन आउट हो गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here