Home SPORTS VIDEO:दुबई में ब्रावो ने की छक्कों की बारिश, ऋतुराज गायकवाड़ तूफानी शतक से चूके, रैना-धोनी हुए फ्लॉप

VIDEO:दुबई में ब्रावो ने की छक्कों की बारिश, ऋतुराज गायकवाड़ तूफानी शतक से चूके, रैना-धोनी हुए फ्लॉप

0
VIDEO:दुबई में ब्रावो ने की छक्कों की बारिश, ऋतुराज गायकवाड़ तूफानी शतक से चूके, रैना-धोनी हुए फ्लॉप

दुबई के क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल के दूसरे फेज का पहला मैच खेला जा रहा है.

आईपीएल 2021 के 30वें मैच में चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन बनाये. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम की शुरुआत खराब रही और टीम ने 24 रन पर ४ विकेट खो दिए.

इसके बाद ऋतुराज ने जडेजा के साथ मिलकर पारी को संभाला. टीम के सलामी बल्लेबाज प्लेसिस मैचकी तीसरी गेंद पर ही आउट हो गये. इसके बाद मोईन अली भी खाता खोले बिने मिलने का शिकार बने.

अम्बाती रायडू मिल्ने की गेंद पर रिटायर हर्ट हो गये. ऐसे में टीम को कप्तान धोनी से काफी उम्मीदें थी. हालांकि धोनी अपने फैंस की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे और महज 3 रन बनाकर आउट हुए.

जडेजा ने 33 गेंद पर 26 रन बनाये और टीम को सम्मानजनक स्कोर बनाने में अहम् भूमिका निभाई. निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने आये ब्रावो ने महज 8 गेंदों पर 3 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 23 रन बना डाले.

इनकी आतिशी पारी के दम पर चेन्नई की टीम ने 150 रन के स्कोर को पार किया. सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड 58 गेंदों पर 9 चौके और ४ गगनचुंबी छक्के लगते हुए 88 रन बनाकर नाबाद रहे.

रोहित की अनुपस्थिति में खेल रही मुंबई की टीम की तरफ से बोल्ट ने ४ ओवर में 35 रन देकर 2 विकेट,मिल्ने ने 21 रन देकर 2 विकेट और जसप्रीत बुमराह ने 33 रन खर्च करते हुए 2 विकेट हासिल किये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here