Home SPORTS गेल ने किया पाकिस्तान का समर्थन, दौरा रद्द होने पर कीवी गेंदबाज बोला- हमारी सरकार की गलती

गेल ने किया पाकिस्तान का समर्थन, दौरा रद्द होने पर कीवी गेंदबाज बोला- हमारी सरकार की गलती

0
गेल ने किया पाकिस्तान का समर्थन, दौरा रद्द होने पर कीवी गेंदबाज बोला- हमारी सरकार की गलती

ऑलरांउडर मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड पर तंज कसते हुए इस्लामाबाद एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की.

न्यूजीलैंड द्वारा पाकिस्तान में होने वाली वनडे और टी20 सीरीज को ऐन मौके पर रद्द करने के बाद से ही बवाल मचा हुआ है. शुक्रवार न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर सीरीज नहीं खेलने का फैसला किया था. इसके बाद से सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर बहस छिड़ गई है.

वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज क्रिस गेल ने रविवार को पाकिस्तान का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होने कहा कि मैं कल पाकिस्‍तान जा रहा हूं, मेरे साथ कौन आ रहा है.

गेल के इस ट्वीट पर पाकिस्‍तानी क्रिकेटर मोहम्‍मद आमिर ने जवाब दिया. आमिर ने लिखा कि लीजेंड वहां मिलेंगे. हालांकि गेल ने यह ट्वीट सिर्फ पाकिस्‍तान के समर्थन में किया है. उनके वहां जाने की कोई पुष्टि नहीं है.

वहीं पाकिस्तान के दिग्गज ऑलरांउडर मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड पर तंज कसते हुए इस्लामाबाद एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ उन्होने लिखा – पाकिस्तान के सुरक्षाबलों का शुक्रिया, जिन्होंने न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम को इस्लामाबाद के एयरपोर्ट पर महफूज पहुंचाने के लिए पूरी व्यवस्था की. लेकिन मुझे हैरानी हो रही है कि एक ही रास्ता और पहले जैसे ही सुरक्षा, लेकिन आज कोई खतरा नहीं?.

हफीज के ट्वीट पर न्यूजीलैंड के क्रिकेटर मिशेल मैक्लेघन ने जवाब देते हुए न्यूजीलैंड बॉर्ड  का बचाव किया. हांलकी उन्होने बाद में इसे डिलिट कर दिया.


मैक्लेघन ने ट्वीट डिलीट करने से पहले हफीज के लिए लिखा था कि मुझे पता है दौरा रद्द होना कितना बुरा है. लेकिन इसके बाद खिलाड़ियों या बोर्ड को दोषी मत ठहराओ, बल्कि अगर किसी को दोष देना है तो हमारी सरकार को दो. उन्होंने भी खुफिया रिपोर्ट के आधार पर ही काम किया. मुझे पूरा यकीन है कि युवा खिलाड़ी खुद को साबित करना चाहते थे और खेलना चाहते थे. लेकिन उनके पास कोई विकल्प नहीं था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here