Home SPORTS IPL सेरेमनी में रश्मिका मंदाना व तमन्ना भाटिया ने लुटी महफिल, जमकर नाचे धोनी-हार्दिक, Arijit की रूहानी आवाज..

IPL सेरेमनी में रश्मिका मंदाना व तमन्ना भाटिया ने लुटी महफिल, जमकर नाचे धोनी-हार्दिक, Arijit की रूहानी आवाज..

0
IPL सेरेमनी में रश्मिका मंदाना व तमन्ना भाटिया ने लुटी महफिल, जमकर नाचे धोनी-हार्दिक, Arijit की रूहानी आवाज..

Indian Premier League 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन की ओपनिंग सेरेमनी धमाकेदार तरीके से की गई। चार साल के बाद पहली बार आईपीएल की ये सेरेमनी हुई और फिल्मी सितारों ने अपने धांसू परफॉर्मेंस से हर जगह सुर्खियां बटोर ली।

बता दें कि ओपनिंग सेरेमनी में सबसे पहले अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपनी सुरीली आवाज से फैंस का दिल जीत लिया। उनके अलावा रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया जैसे स्टार्स ने कमाल का परफॉर्म किया। अब सोशल मीडिया पर इन स्टार्स की वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

चेन्नई के कप्तान धोनी और गुजरात के कप्तान हार्दिक भी अरिजीत के गानों पर झूमने लगे। इसके बाद तमन्ना भाटिया ने गुजरात और रस्मिका मंदाना ने चेन्नई के लिए परफॉर्म किया।

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और गुजरात टाइटंस के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी मंच पर आए। दोनों ने टॉस से पहले आईपीएल 2023 की ट्रॉफी के साथ पोज किया।

रश्मिका मंदाना ने दक्षिण भारतीय फिल्म के गाने पर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए परफॉर्म किया। इसके बाद उन्होंने श्रीवल्ली, नाटू नाटू गाने पर भी अपनी परफॉर्मेंस दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here