Home SPORTS 6,6,6,6,6,6,6,6…T20 में Quinton De Cock का कोहराम, तोड़ा क्रिस गेल का रिकॉर्ड, भारतीय अंदाज में मनाया जश्न

6,6,6,6,6,6,6,6…T20 में Quinton De Cock का कोहराम, तोड़ा क्रिस गेल का रिकॉर्ड, भारतीय अंदाज में मनाया जश्न

0
6,6,6,6,6,6,6,6…T20 में Quinton De Cock का कोहराम, तोड़ा क्रिस गेल का रिकॉर्ड, भारतीय अंदाज में मनाया जश्न

Quinton De Cock : दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज (South Africa vs West Indies) के बीच सेंचुरियन में 26 मार्च को खेले गए टी20 मुकाबले में कई रिकॉर्ड टूट गए।

पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 258 रन का विशाल स्कोर बनाया था, यहां दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 7 गेंद बाकी रहते टारगेट चेज़ कर यह मुकाबला जीत लिया, इस मुकाबले में जिस तरह से चौकों-छक्कों और रनों की बारिश हुई, उससे टी20 क्रिकेट के कई रिकॉर्ड धराशायी हो गए।

क्विंटन डिकॉक (Quinton De Cock) और रीजा हेंडरिक्स ने एक के बाद एक वेस्टइंडीज के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की, साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज ने अपने करियर का सबसे तेज शतक लगा दिया।

Quinton De Cock ने की चौकों छक्कों की बरसात

क्विंटन डी कॉक (Quinton De Cock) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों में ताबड़तोड़ शतक जड़ दिया, ये उनके अंतरराष्ट्रीय करियर का सबसे तेज शतक भी है,vटी20 अंतर्राष्ट्रीय में सबसे तेज शतक के मामले में उनसे आगे उनके हमवतन डेविड मिलर और भारतीय दिग्गज रोहित शर्मा हैं।

दोनों ने ही 35 गेंदों में शतक लगाया था, वेस्ट इंडीज के खिलाफ अपना सबसे तेज शतक ठोंकने के बाद डी कॉक (Quinton De Cock) छलांगें मारते हुए ग्राउंड पर दौड़ने लगे, इस दौरान उनकी आँखों में ख़ुशी के आंसूं दिखे, उनके सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here