Home ENTERTAINMENT भोजपुरी अभिनेत्री Akanksha Dubey ने की आत्महत्या, मौत से कुछ घंटे बनाई थी इंस्टा रील

भोजपुरी अभिनेत्री Akanksha Dubey ने की आत्महत्या, मौत से कुछ घंटे बनाई थी इंस्टा रील

0
भोजपुरी अभिनेत्री Akanksha Dubey ने की आत्महत्या, मौत से कुछ घंटे बनाई थी इंस्टा रील

Akanksha Dubey : भोजपुरी सुपर स्टार अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने बनारस के सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में फांसी लगाकर अपनी जान ले ली, आकांक्षा भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं। भोजपुरी इंडस्ट्री की Akanksha Dubey जाना माना चेहरा थीं

Akanksha Dubey पर भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक पसर गया

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ नाम की फिल्मों में काम किया था, 26 मार्च को ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका नया गाना रिलीज हुआ है, इस गाने का नाम ‘आरा कभी हारा नहीं’ है।

फैन्स के लिए विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि जिस आकांक्षा को उन्होंने आज नए गाने में देखा है, वो अब इस दुनिया में नहीं हैं, आकांक्षा ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है, इस खबर के आने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक पसर गया है।

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के पेरेंट्स उन्हें आईपीएस अफसर बनाना चाहते थे, लेकिन उनका मन डांस और एक्टिंग में था, बचपन से ही उन्हें टीवी देखने पसंद था, इसी पैशन को फॉलो करने के बाद वो फिल्मी दुनिया में आई थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 17 साल की उम्र में आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था, यहां उन्होंने डायरेक्टर आशी तिवारी के साथ कुछ फिल्मों में काम किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here