Home SPORTS Suryakumar yadav की पत्नी देविशा खूबसूरती में देती हैं ऐश्वर्या-कटरीना को भी मात, देखें तस्वीरें

Suryakumar yadav की पत्नी देविशा खूबसूरती में देती हैं ऐश्वर्या-कटरीना को भी मात, देखें तस्वीरें

0
Suryakumar yadav की पत्नी देविशा खूबसूरती में देती हैं ऐश्वर्या-कटरीना को भी मात, देखें तस्वीरें

सूर्यकुमार यादव भारतीय क्रिकेट टीम के एक स्टार बल्लेबाज हैं जो वर्तमान में सुर्खियों में हैं। वे वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 श्रृंखला में व्यस्त हैं। तीसरे मैच में ओपनर के रूप में सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 44 गेंदों में 76 रन की शानदार पारी खेली। इसलिए, सूर्यकुमार यादव के बारे में हर तरफ चर्चा हो रही है। उन्हें इंटरनेट पर खोज रहे लोग। सूर्यकुमार यादव के फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है। इसके अलावा, आज हम आपको सूर्यकुमार यादव की पत्नी के बारे में बता रहे हैं।

देविशा शेट्टी सूर्यकुमार यादव की पत्नी हैं और उनकी खूबसूरत सौंदर्य ऐश्वर्या राय से कम नहीं है। देविशा शेट्टी के बारे में अधिक जानकारी नहीं होगी, लेकिन सूर्यकुमार यादव और देविशा शेट्टी की लव स्टोरी बहुत फिल्मी थी।

देविशा डांस टीचर के रूप में काम करती हैं। उन्हें सामाजिक कार्यों में भी रुचि है और वह कुछ एनजीओ के साथ काम कर चुकी हैं। वह अक्सर सूर्यकुमार के साथ फोटो शेयर करती हैं, जिससे उनके प्यार का प्रतीक मिलता है। देविशा ने अपनी पीठ पर सूर्यकुमार के नाम का टैटू भी बनवाया है।

देविशा साउथ से ताल्लुक रखती हैं. उन्हें कॉलेज के दिनों में डांस का बहुत ज्यादा शौक था. सूर्यकुमार और देविशा शेट्टी की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी. सूर्यकुमार ने को एक डांस परफॉर्मेंस करते हुए देखा था और तभी वह उनके ऊपर फिदा हो गए थे. दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया.

29 मई 2016 को ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए. इन दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत लगती है. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार भी करते हैं. सूर्यकुमार यादव अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी देविशा के साथ अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here