Home SPORTS PAK को घुटनों पर लाया अफगानिस्तान, पड़ोसियों पर पहली जीत दर्ज कर कोई लगा गले तो किसी ने ‘अल्लाह’ को कहा शुक्रिया

PAK को घुटनों पर लाया अफगानिस्तान, पड़ोसियों पर पहली जीत दर्ज कर कोई लगा गले तो किसी ने ‘अल्लाह’ को कहा शुक्रिया

0
PAK को घुटनों पर लाया अफगानिस्तान, पड़ोसियों पर पहली जीत दर्ज कर कोई लगा गले तो किसी ने ‘अल्लाह’ को कहा शुक्रिया

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में पाकिस्तान (PAK) और अफगानिस्तान (AFG vs PAK) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 24 मार्च को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।

इस मैच में राशिद खान की अगुवाई वाली अफगानिस्तान टीम ने इतिहास रच दिया, उन्होंने पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहला मुकाबला हरा दिया, जी हां, अफगानिस्तान इस मैच में 6 विकेट से पाकिस्तान को हराने में सफल रहा।

PAK को हराकर भावुक हुई अफगानिस्तान टीम

इस मैच में मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) ने छक्का जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई, अफ़ग़ानिस्तान को जीत के लिए मात्र 1 रन की जरूरत थी और उसी मौके पर नबी ने छक्का जमाया, छक्का जड़ने के बाद उन्होंने अल्लाह को शुक्रिया कहा तो वहीं, ड्रेसिंग रूम में मौजूद साथी खिलाड़ी भावुक नजर आए।

फैंस के भीतर भी गजब का जोश और उत्साह देखा गया, ये सब इसलिए था क्योंकि अफ़ग़ानिस्तान ने इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान को पटखनी दी है, अफ़ग़ानिस्तान की जीत के सेलिब्रेशन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) ने 38 गेंदों में 1 छक्का और 3 चौकों की मदद से 38 रनों की नाबाद पारी खेली, उनकी इस पारी के दम पर ही अफगानिस्तान ने पाकिस्तान (PAK) को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से पीछे कर दिया है, अफगानिस्तान की ओर से फजलहक़ फारुखी, मोहम्मद नबी और मुजीब उर रहमान ने 2-2 विकेट अपने नाम किये।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here