Home SPORTS 83 मिनट में सबसे तेज शतक लगाकर इस बल्लेबाज ने रचा इतिहास, 14 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा, जश्न का VIDEO हुआ वायरल

83 मिनट में सबसे तेज शतक लगाकर इस बल्लेबाज ने रचा इतिहास, 14 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा, जश्न का VIDEO हुआ वायरल

0
83 मिनट में सबसे तेज शतक लगाकर इस बल्लेबाज ने रचा इतिहास, 14 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा, जश्न का VIDEO हुआ वायरल

Mushfiqur Rahim: क्रिकेट दुनिया में कहां जाता है कि क्रिकेट अनिश्चितता का खेल है, क्रिकेट में कभी भी कुछ भी हो सकता है, हमें कुछ ऐसे ही नजारा आयरलैंड और बांग्लादेश के मैच में देखने को मिला।

जब मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने तुफानी पारी खेलते हुए आयरलैंड के गेंदबाजों के होश उड़ा दिए, वहीं अब उनकी धमाकेदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आयरलैंड की टीम इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर हैं, वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 20 मार्च को सिल्हट अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।

इस मुकाबले में मेजबान टीम बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 50 ओवरों में 349 रन बनाए, जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने तुफानी पारी खेलते हुए आयरलैंड के गेंदबाजों के होश उड़ा दिए।

Mushfiqur Rahim ने खेली धमाकेदार पारी

इस मैच (Bangladesh vs Ireland, 2nd ODI) में मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने बांग्लादेश के लिए इतिहास रच दिया, उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में आक्रामक रूक अपनाते हुए मेहमान टीमों के गेंदबाजों की हवा टाइट कर दी।

मुशफिकुर रहीम ने 60 गेंद पर अपने वनडे करियर का नौंवा शतक ठोक दिया है, उन्होंने अपनी पारी में रहीम ने 14 चौके और 2 छक्के लगाए, दिलचस्प बात यह रही कि बांग्लादेश की पारी की आखिरी गेंद पर रहीम ने एक रन लेकर अपना शतक पूरा किया, जिसके बाद उनकी खुशी का सेलिब्रेशन देखने लायक था।

बारिश की वजह से नहीं निकला मैच का रिजल्ट

इस रोमांचक मुकाबले में बारिश ने विलन का रूप अदा किया, बांग्लादेश की धमाकेदार पारी के बाद बारिश रूकने काफी इंतजार किया गया।

लेकिन बारिश नहीं रूकी जिसकी वजह से मैच को रद्द कर दिया गया, नहीं पहला मुकाबला जीतने के बाद बाग्लादेश दूसरा मैच जीतर सीरीज 2-0 से बढ़त बना सकती थी।

लेकिन ऐसा नहीं हो सका, वही अब इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 23 मार्च को इसी मैदान पर खेला जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here