Home SPORTS 38 छक्के 25 चौके लगाकर CPL में मचाया आतंक, अब राजस्थान के लिए खेलगा ये धाकड़ बल्लेबाज

38 छक्के 25 चौके लगाकर CPL में मचाया आतंक, अब राजस्थान के लिए खेलगा ये धाकड़ बल्लेबाज

0
38 छक्के 25 चौके लगाकर CPL में मचाया आतंक, अब राजस्थान के लिए खेलगा ये धाकड़ बल्लेबाज

38 छक्के 25 चौके लगाकर CPL में मचाया गदर अब राजस्थान के लिए खेलगा ये धाकड़ बल्लेबाज.

रविवार 19 सितंबर से आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ की शुरूआत हो रही है. कोविड के चलते बचे हुए बाकी मैच यूएई में शिफ्ट कर दिए गये हैं. हांलकी, दूसरे हाफ में आईपीएल टीम के सामने खिलाड़ियों की भरपाई को लेकर बड़ी समस्या सामने आ रही है. कई खिलाड़ी निजी कारणों के चलते इस बार टूर्नामेंट से दूरी बना चुके हैं.

ऐसी ही समस्या से जूझ रही राजस्थान रॉयल्स के लिए सीपीएल टूर्नामेंट खुशखबरी लेकर आया है. टीम के प्रमुख बल्लेबाज जोश बटलर निजि कारणों की वजह से टूर्नामेंट से पहले ही नाम वापस ले चुके हैं. ऐसे में उनके स्थान पर राजस्थान रॉयल्स ने वेस्टइंडीज के इविन लुईस को शामिल किया था.

सीपीएल में इविन लुईस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल 2021 में बेहद कमजोर नजर आ रही राजस्थान रॉयल्स के फैंस को उम्मीद की एक किरण रूप में सामने आए हैं. लुईस ने टूर्नामेंट में 11 पारीयों में 47.33 की औसत से 426 रन बनाए. उन्होने एक शतक और 2 अर्धशतक लगाए. इस दौरान उन्होने 25 चौके और 38 छक्के लगाए.

लुईस के शानदार प्रदर्शन के दम पर उनकी टीम सेंट किट्स एंड नोविस पैट्रियोट्स ने पहली बार फाइनल में जगह बनाई. और फाइनल में सेंट लूसिया किंग्स को 3 विकेट से हराकर पहली बार खिताब जीता.

बेन स्टोक्स, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर जैसे स्टार खिलाड़ियों की गैर मौजूगी में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में  लुईस राजस्थान के लिए काफी अहम साबित हो सकते हैं. क्योंकि वो इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं. वो कैरेबियन प्रीमियर लीग में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here