Home SPORTS PCB चीफ का बड़ा फैसला, 250 गुना तक बढ़ा दी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सैलरी, मिलेगी इतनी धनराशि

PCB चीफ का बड़ा फैसला, 250 गुना तक बढ़ा दी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सैलरी, मिलेगी इतनी धनराशि

0
PCB चीफ का बड़ा फैसला, 250 गुना तक बढ़ा दी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सैलरी, मिलेगी इतनी धनराशि

पाकिस्तान मैनेजमेंट द्वारा पिछले कई बड़े फैसले किए गए हैं.

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और पीसीबी के नए अध्यक्ष रमीज रजा ने बड़ा फैसला लेते हुए सभी घरेलू खिलाड़ियों की सैलरी में 250 गुना वृद्धि करने का फैसला किया है.

रमीज रजा ने अध्यक्ष बनने के कुछ घंटो बाद ही सभी घरेलू पाकिस्तानी क्रिकेटर की मासिक वेतन में 100,000 रुपये की बढ़ोतरी करने का आदेश दिया है. सैलरी में बढ़ोतरी से अब फर्स्ट क्लास और ग्रेड प्रतियोगिताओं के खिलाड़ी हर महीने 140,000 से 250,000 लाख रुपये तक कमा पाएंगे. पीसीबी ने कहा कि नये अध्यक्ष का सभी वर्गों के वेतन में वृद्धि करने के आदेश का मतलब है कि ग्रुप डी वर्ग के खिलाड़ी के मासिक वेतन में 250 प्रतिशत की बढ़ोतरी हो जाएगी.

रमीज रजा ने कहा है कि वह चाहते हैं कि राष्ट्रीय क्रिकेटर बेपरवाह क्रिकेट खेले. उन्होंने कहा, ‘हमें समस्याओं का सामना करने और मैच गंवाने के लिये भी तैयार रहना चाहिए. मैंने खिलाड़ियों से कहा कि उन्हें टीम में अपने स्थान को लेकर चिंता नहीं करनी चाहिए और निर्भीक होकर खेलना चाहिए.’

पाकिस्तान टीम के कोच पद से मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस के इस्तीफे के बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए अब्दुर रज्जाक और सकलैन मुश्ताक को ये जिम्मदारी दी गई है. विश्वकप के लिए मैथ्यू हेडन को हेड कोच और वर्नेन फिलैंडर को बोलिंग कोच के रूप में चुना गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here