Home SPORTS जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं हिटमैन रोहित, 30 करोड़ के आलीशान बंगला, करोड़ों की कारें, जीतें हैं साधारण जीवन

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं हिटमैन रोहित, 30 करोड़ के आलीशान बंगला, करोड़ों की कारें, जीतें हैं साधारण जीवन

0
जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं हिटमैन रोहित, 30 करोड़ के आलीशान बंगला, करोड़ों की कारें, जीतें हैं साधारण जीवन

रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने इतिहास रचते हुए न्यूजीलैंड की टीम को टी 20 और वनडे श्रृंखला में शिकस्त दी. रोहित ने बतौर कप्तान पिछले एक महीने में कई रिकॉर्ड कायम किये हैं. हिटमैन रोहित ने सीरीज के तीसरे वनडे में रिकॉर्ड शतक जड़ा.

19 pictures and videos that take you inside cricketer Rohit Sharma's  seaside Mumbai home | Vogue India

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस समय दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में से एक हैं. टीम इंडिया के कप्तान हिटमैन रोहित लग्जरी लाइफ जीते हैं. आपको बता दें आज के समय में टीम इंडिया के कप्तान रोहित (Rohit Sharma) के पास 24 मिलियन अमरीकी डॉलर (180 करोड़ रुपये) की संपत्ति हैं.

Inside Rohit Sharma House - Images, Address, and Moreटीम इंडिया के कप्तान Rohit Sharma (रोहित शर्मा) बीसीसीआई के A+ ग्रेड के खिलाड़ी हैं. Rohit Sharma को हर एक टेस्ट मैच के लिए 15 लाख, प्रत्येक ODI के लिए 6 -10 लाख और प्रत्येक T20 मैच के लिए 3-5 लाख रुपये मिलते हैं. जब भी Rohit Sharma शतक बनाते हैं तो बीसीसीआई उन्हें बोनस भी देता है. कप्तान Rohit Sharma का एक महीने का वेतन 1.2 करोड़ के आसपास है.

Rohit Sharma Enjoys With Family Before Practice Match Against New Zealand  Photo Viral | IND Vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच से पहले परिवार  संग मस्ती के मूड में नजर आए 'रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं. मुंबई की टीम ने Rohit Sharma को 16 करोड़ रुपए में रिटेन भी किया था. ऐड वर्ल्ड में रोहित (Rohit Sharma) एक बड़ा नाम है. Rohit Sharma इस समय 12 बड़ी कंपनियों के ऐड में दिखाई देते हैं.

Rohit Sharma ने पत्नी संग शेयर की रोमांटिक फोटो, कहा- इस लड़की को हमेशा  पकड़कर रखूंगा - Cricket AajTakजिसमें जियो, वीडियोकॉन D2h, मैगी, लेज, निसान, सिएट, एरिस्टोक्रेट, एडिडास, रिलीस्प्रे, नेसिवियन, नेजल स्प्रे, रेस्टलेस एनर्जी ड्रिंक, ओप्पो, हाइलैंडर्स और हुब्लो जैसे बड़े ब्रांड शामिल हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास मुंबई में एक फ्लैट भी है, जो उन्होंने 2015 में खरीदा था.

These romantic pictures of Rohit Sharma and Ritika Sajdeh will restore your  faith in love | Photogallery - ETimesRohit Sharma with his wife Ritika and daughter Samaira | Daughter, Wife,  SharmaRohit Sharma के घर की कीमत 30 करोड़ रुपये हैं. रोहित के पास लग्जरी गाड़ियों का भी एक शानदार कलेक्शन है. टीम इंडिया के सफल कप्तान Rohit Sharma के पास BMW, Audi, Porsche और Mercedes की गाड़ियां हैं. रोहित ️के पास लेम्बोर्गिनी ब्लू एलिओस कार भी हैं. इस कार की मार्किट में कीमत लगभग 4 करोड़ रुपये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here