Home SPORTS फिर गरजा उन्मुक्त चंद का बल्ला, 54 गेंद खेलकर अमेरीका में मचाई तबाही, हुई चौको-छक्कों की बारिश

फिर गरजा उन्मुक्त चंद का बल्ला, 54 गेंद खेलकर अमेरीका में मचाई तबाही, हुई चौको-छक्कों की बारिश

0
फिर गरजा उन्मुक्त चंद का बल्ला, 54 गेंद खेलकर अमेरीका में मचाई तबाही, हुई चौको-छक्कों की बारिश

इससे पहले 22 अगस्त को उन्मुक्त ने दमदार पारी खेली थी.

विश्वकप विजेता भारतीय अंडर-19 की कप्तान रहे उन्मुक्त चंद ने पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट को अलविदा कहकर अमेरीका के लिए क्रिकेट खेलने का फैसला लिया था. जिसके बाद से वह अमेरीका में आयोजित अमेरिकन माइनर लीग (Minor League Cricket 2021) में खेल रहे हैं.

पहले मैच में उन्मुक्त चंद कुछ कमाल नहीं दिखा सके और 0 पर आउट हो गए. जिसके बाद उन्हे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. लेकिन इसके बाद उन्होने जबदस्त वापसी की है. उनके बल्ले से अब धड़ाधड़ रन बरस रहे हैं.

28 अगस्त को हॉलीवुड मास्टर ब्लास्टर्स के खिलाफ मैच में उन्मुक्त ने धमाकेदार अर्धशतक जमाया और 54 गेंद पर 61 रन की पारी खेली. अपनी पारी में उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के जड़े, हालांकि उनकी टीम सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा लेकिन भारतीय क्रिकेटर ने अपने परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जरूर जीत लिया है.

उन्होने अपनी इस पारी का विडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. जिसमें उन्हे लिखा है कि रे समय मेरा हाथ थामे रहने के लिए परमात्मा के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं’ इस विडियों में वह जबरदस्त बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं.

इससे पहले 22 अगस्त को गोल्डन स्टेट ग्रिजलीज़ के खिलाफ खेले गए मैच में उन्मुक्त ने 57 गेंद पर 56 रन की पारी खेली थी जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल थे. उन्मुक्त ने अबतक माइनल क्रिकेट लीग में 5 मैच खेले हैं और इस दौरान 138 रन बनाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here