Home ENTERTAINMENT VIDEO: तैमूर ने अचानक कर डाली ऐसी हरकत, लोगों ने जमकर दी गालियाँ, देखें वीडियो

VIDEO: तैमूर ने अचानक कर डाली ऐसी हरकत, लोगों ने जमकर दी गालियाँ, देखें वीडियो

0
VIDEO: तैमूर ने अचानक कर डाली ऐसी हरकत, लोगों ने जमकर दी गालियाँ, देखें वीडियो

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड में से एक हैं.

तैमूर की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. पैपराजी तैमूर की एक झलक को अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब रहते हैं.

Taimur Long Jump : तैमूर का ट्रोलर्स ने गालियों से किया स्वागत, कमेंट की आजादी का ये कैसा इस्तेमाल?


तैमूर की शरारत पर यूजर्स ने पार की हदें
दरअसल सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नन्हे टिम आज अपनी मम्मी करीना कपूर खान के साथ नजर आए. वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही तैमूर पैपराजी के सामने एंट्री लेते है तो वो काफी मस्ती भरे अंदाज में कूदते उछलते नजर आए.

जहां उनके फैंस को तो उनका ये स्टाइल धमाकेदार लगा तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने गालियों से सोशल मीडिया पर तैमूर को ट्रोल किया. यूजर्स बेहद गाली भरे कमेंट से तैमूर पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं हालांकि तैमूर के फैंस को ट्रोलर्स को बात रास नहीं आई है. वैसे तो देखा जाए तो ये कहीं न कहीं गलत भी है क्योंकि सोशल मीडिया अपनी बात रखने का प्लेटफार्म है लेकिन अक्सर लोग अपने कमेंट करनी की आजादी को इस तरह गालियां देने के लिए इस्तेमाल करते हैं. जिसे सभ्य समाज में कहीं भी जगह नहीं दी जा सकती.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

तैमूर के नाम पर भी हुआ था विवाद
बेशक तैमूर अली खान अपनी क्यूट नेस से आपके प्रशंसकों से अटेंशन ले लेते हैं और आए दिन चर्चा में रहते हैं लेकिन जैसे ही करण जौहर ने उनके जन्म के बाद उनके नाम का ऐलान किया था लोग उन्हें और सैफ-करीना को ट्रोल करने लगे थे. उनके नाम को लेकर काफी बाद विवाद रहा था .लोगों को करीना सैफ के बेटे का ये नाम रास नहीं आया था.

दरअसल तैमूर के नाम को एक क्रूर शासक के तौर पर बताया जाता रहा है. जिसे लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. ऐसे में विवाद को देखते हुए सैफ तैमूर का नाम बदलकर फैज करना चाहते थे सैफ ने करीना से कहा भी था कि फैज नाम ज्यादा पोएटिक और रोमांटिक है लेकिन करीना ने नाम बदलने से इनकार कर दिया था.

जहांगीर नाम रखने पर भी सैफीना की लगी क्लास
जैसे ही सैफीना के छोटे बेटे का पूरा नाम जहांगीर है ये बात सामने आई तो सोशल मीडिया पर हेटर्स फिर एक्टिव हो गए थे और एक बार फिर सैफीना को उनके बेटे के नाम को लेकर जमकर ट्रोल किया गया. ट्रोल्स का कहना था कि करीना-सैफ मुगल शासकों की टीम बनाना चाहते हैं.

तैमूर की पॉपुलैरिटी को बेचना चाहते थे सैफ
एक इंटरव्यू में सैफ अली खान खुलासा कर चुके हैं कि करीना कपूर ने उन्हें तब चीप के डाला जब उन्होंने बेबो से कहा कि वो तैमूर को एक नैपी का एंडोर्समेंट के लिए काम करवाना चाहते थे. करीना ने इस पर सैफ से कहा था कि तुम अपने बेटे को नहीं बेच सकते.’ मैं कहता हूं- ‘क्यों नहीं? चलो उसे बेचें.’ सही में वो वैसे भी इंटरनेट पर छाया रहता है.

मैं इस प्लेटफॉर्म से कहना चाहता हूं कि किसी के पास भी अच्छी नैप्पी की एड है…अच्छे दाम में…अच्छे दाम नहीं बल्कि उसका दाम भारी है. मैं उसे पैसे भी नहीं दूंगा. मैं उसे बस उसकी पढ़ाई के लिए कुछ कैश दे दूंगा. मैं पहले से ही उसे ये दे रहा हूं. बाकी मैं खुद पर उड़ा दूंगा.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here