Home SPORTS VIDEO:सिराज के माँ के हाथ की बिरयानी खाने घर पहुंची RCB की टीम, कोहली-प्लेसिस गले लगकर दी बधाई

VIDEO:सिराज के माँ के हाथ की बिरयानी खाने घर पहुंची RCB की टीम, कोहली-प्लेसिस गले लगकर दी बधाई

0
VIDEO:सिराज के माँ के हाथ की बिरयानी खाने घर पहुंची RCB की टीम, कोहली-प्लेसिस गले लगकर दी बधाई

Virat Kohli and Royal Challengers Bangalore Team Visited Mohammed Siraj’s New House: विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का लगाव किसी से छुपा नहीं है. सिराज (Mohammed Siraj) और विराट कोहली (Virat Kohli) की ज़बरदस्त बॉन्ड भी मैदान पर देखने को मिलती है.

सिराज (Mohammed Siraj) से जब भी बातचीत होती है तो वे अक्सर विराट कोहली (Virat Kohli) को अपना आईडियल बताते हैं. इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और उनकी फैमिली के साथ नज़र आ रहे हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli) के अलावा आरसीबी की पूरी टीम सिराज के घर पहुंची. आरसीबी ने तस्वीरें शेयर करते हुए इसे बहुत ही मजे़दार कैप्शन दिया है. जिसमें लिखा है कि “ये हैदराबादी बिरयानी का टाइम है.”

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और बाकी के खिलाड़ी सिराज (Mohammed Siraj) के नए घर दावत के लिए पहुंचे. वीडियो में देखा जा सकता है कि आरसीबी के खिलाड़ी सिराज (Mohammed Siraj) को गले से लगाकर उनके नए घर के लिए बधाई दे रहे हैं.

अगर बात की जाए आरसीबी के इस स्टार खिलाड़ी के संघर्षों की तो कामयाबी का सफर इनके लिए भी आसान नहीं रहा. कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू सामने आया था, जिसमें सिराज (Mohammed Siraj) ने अपने बचपन से लेकर कामयाबी तक के सफर का ज़िक्र किया और बताया कि किस तरह की दिक्कतों का उन्हें सामना करना पड़ा.

सिराज (Mohammed Siraj) का बचपन काफी गरीबी में बिता है. उनके (Mohammed Siraj) पिता ऑटो चलाते थे.यहां तक कि सिराज (Mohammed Siraj) के शुरूआती दिनों में उनके पास प्रैक्टि्स के लिए जूते तक नहीं होते थे. इसके बावजूद उन्होंने (Mohammed Siraj) कड़ी मेहनत की, और आज ये गेंदबाज़ दुनिया का बेहतरीन गेंदबाज़ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here