Home SPORTS BCCI ने की Sikandar पर पैसों की बारिश, शाहरुख हुए मालामाल, राहुल को मिले एक लाख

BCCI ने की Sikandar पर पैसों की बारिश, शाहरुख हुए मालामाल, राहुल को मिले एक लाख

0
BCCI ने की Sikandar पर पैसों की बारिश, शाहरुख हुए मालामाल, राहुल को मिले एक लाख

Sikandar Raza : आईपीएल के 16वें सीजन के 21वा मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाएंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया, पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है, शिखर धवन इस मैच में चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं, लखनऊ ने पंजाब के सामने 160 रन का लक्ष्य दिया है।

Sikandar और शाहरुख का कमाल

इस मुकाबले में पंजाब के सिकंदर रजा (Sikandar Raza) (57 रन और 1 विकेट) के बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन और फिर शाहरुख खान (23 नाबाद) के जबरदस्त फिनिशिंग टच से पंजाब ने मुश्किल हालात से बाहर निकलते हुए जीत दर्ज की, ये पंजाब की पांच मैचों में तीसरी जीत है।

सिकंदर (Sikandar Raza) ने 35 गेंदों में अपना पहला आईपीएल अर्धशतक जमाया, उन्होंने इस दौरान भाटिया और करन के साथ 30 और 37 रनों की साझेदारियां कर टीम को जीत की राह में बनाए रखा, आखिरी 4 ओवरों के अंदर शाहरुख खान ने 10 गेंदों में 23 रन जमाए और आखिरी ओवर में चौका जड़कर टीम को जीत दिलाई।

लखनऊ कप्तान केएल राहुल के अलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका, राहुल ने 40 गेंदों में इस सीजन का अपना पहला अर्धशतक जमाया, उनके 74 रनों के दम पर टीम किसी तरह 159 के स्कोर तक पहुंच सकी, पंजाब के लिए करन के अलावा कगिसो रबाडा (2 विकेट) को भी सफलता हाथ लगी।

@SRazaB24 receives the Player of the Match award।

Dream11 GameChanger & RuPay On-The-Go 4s of the match award winners

Here are the Visit Saudi Beyond the Boundaries Longest 6, Upstox Most Valuable Asset, Herbalife Active Catch of the match award winners.

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here