Home SPORTS वो जेल है, भूखे पेट रहना पड़ता है.., T20 सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने खोली पाकिस्तान की पोल

वो जेल है, भूखे पेट रहना पड़ता है.., T20 सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने खोली पाकिस्तान की पोल

0
वो जेल है, भूखे पेट रहना पड़ता है.., T20 सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने खोली पाकिस्तान की पोल

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है, इस सीरीज के पहले पूर्व कीवी क्रिकेटर साइमन डूल (Simon Doull) ने पाकिस्तान के हालात को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान में रहने का अनुभव उनके लिए काफी बुरा था और वह मानसिक रूप से बहुत परेशान रहे।

Simon मानसिक रूप से बहुत परेशान

साइमन डूल (Simon Doull) ने जिओ न्यूज़ से बात करते हुए बताया कि पाकिस्तान में उनके लिए रहना किसी जेल में रहने से कम नहीं था।

साइमन का कहना है कि वो वहां मानसिक रूप से परेशान हो गए थे, कई बार तो उनको भुखे-प्यासे भी रहना पड़ा था, पाकिस्तान में रहने का उनका अनुभव काफी ज्यादा ख़राब रहा है।

साइमन डूल (Simon Doull) एक बार पहले भी काफी ज्यादा सुर्खियों में नज़र आ चुके हैं, जब उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म के स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल किया था तो उस दौरान काफी ज्यादा चर्चाओं में दिखे थे।

दरअसल, साइमन ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर आमिर सोहेल से बाबर आज़म के स्ट्राइक रेट को लेकर काफी ज्याद बहस किया था जिसके बाद से बाबर के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल किया था।

बता दें कि इस वक्त न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच पांच टी-20 मैच 14 अप्रैल से खेले जाने है, इस सीरीज के शुरुआती तीन टी-20 मैच लाहौर में और बाकी दो मैच रावलपिंडी में खेले जाएंगे। टी-20 सीरीज के बाद पाकिस्तानी सरजमीं पर न्यूजीलैंड को पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसका आगाज 27 अप्रैल से होगा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here