Home SPORTS IPL : BCCI ने की हैरी ब्रूक पर पैसों की बारिश, मार्क्रम हुए मालामाल, हेनरिक क्लासेन को मिली एक करोड़

IPL : BCCI ने की हैरी ब्रूक पर पैसों की बारिश, मार्क्रम हुए मालामाल, हेनरिक क्लासेन को मिली एक करोड़

0
IPL : BCCI ने की हैरी ब्रूक पर पैसों की बारिश, मार्क्रम हुए मालामाल, हेनरिक क्लासेन को मिली एक करोड़

IPL 2023 : आईपीएल का 19वां मुकाबला कोलकात नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया, इस मुकाबले में कोलकात ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया, इस मुकाबले का फैसला होने के लिए फैंस को आखिरी गेंद का इंतजार करना पड़ा।

IPL में ब्रूक बल्ला जमकर गरजा

आईपीएल के पहले तीन मुकाबलों में फ्लॉप होने के बाद हैदराबाद के सबसे महंगे खिलाड़ी ने अपना जलवा बिखेर दिया है, चौथे मुकाबले में केकेआर के खिलाफ इस खिलाड़ी का बल्ला जमकर गरजा, इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) इतिहास में अपना पहला अर्धशतक 32 गेंदों पर ठोका।

केकेआर के लिए ब्रूक को रोकना ही मुश्किल हो गया, वो आखिर तक क्रीज पर जमे रहे और हैदराबाद के स्कोर को 20 ओवर में 4 विकेट पर 228 रन तक पहुंचाया, उनके अलावा एडेन मार्करम ने भी अर्धशतक जोड़ा, ब्रूक ने अपनी पारी की शुरुआती काफी तूफानी अंदाज में की थी, उन्होंने 33 रन तो महज 12 गेंदों में ही ठोक दिए थे।

हैदराबाद की तरफ से हैरी ब्रूक के शतक और कप्तान एडम मार्करम की फिफ्टी की बदौलत 228 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया, अंत में क्लासन और अभिषेक शर्मा ने भी बहती गंगा में हाथ धोए और केकेआर के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर दी।

दूसरी जीत की तलाश कर रही हैदराबाद ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया, इस टारगेट की बदौलत हैदराबाद की टीम केकेआर को उनके होम ग्राउंड पर 24 रन के अंतर से मात देने में कामयाब हुई।

Harry Brook set the stage on fire 🔥 with his stunning 💯* & bagged the Player of the Match award

Electric Striker, Dream11 GameChanger & RuPay On-The-Go 4s of the match award winners।

Herbalife Active Catch of the match award winners

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here